Khatron Ke Khiladi 12: टास्क के दौरान प्रतीक सहजपाल ने की थी रोहित शेट्टी के साथ बदतमीजी?अभिनेता ने ट्वीट कर दी सफाई

दरअसल, एक स्टंट के दौरान प्रतीक नियमों का पालन नहीं कर रहे थे, जिसके लिए बार-बार रोहित शेट्टी ने उन्हें टोका और सही से स्टंट करने की सलाह दी थी।
Khatron Ke Khiladi 12: टास्क के दौरान प्रतीक सहजपाल ने की थी रोहित शेट्टी के साथ बदतमीजी?अभिनेता ने ट्वीट कर दी सफाई

रोहित शेट्टी का शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' जब से शुरू हुआ है, तभी से सुर्खियों में बना हुआ है। शो की शूटिंग केपटाउन में चल रही है, जहां से रोज ही सितारों की तस्वीरें और वीडियो सामने आती रहती हैं। बीते दिनों खबर आई थी कि शो में जन्नत जुबैर और रुबीना दिलैक के बीच अनबन हो गई है। वहीं, अब खबर आ रही थी कि शो के होस्ट रोहित शेट्टी के साथ प्रतीक सहजपाल की बहस हो गई और उन्होंने निर्देशक से गलत तरीके से बात की। इस पर प्रतीक ने अपनी सफाई दी है।

दरअसल, एक स्टंट के दौरान प्रतीक नियमों का पालन नहीं कर रहे थे, जिसके लिए बार-बार रोहित शेट्टी ने उन्हें टोका और सही से स्टंट करने की सलाह दी थी। प्रतीक चेतना पांडे के साथ एक जोड़ी स्टंट कर रहे थे और इस दौरान टास्क के दौरान प्रतीक एक तार को पकड़ रहे थे, जो खतरनाक साबित हो सकता था और उन्हें चोट लग जाती। इसी के लिए रोहित शेट्टी उन्हें तार छोड़ने के लिए कह रह थे, लेकिन प्रतीक नहीं माने और वह स्टंट भी पूरा नहीं कर पाए। रोहित ने प्रतीक को कहा था कि अगर वह तार नहीं छोड़ेंगे तो वह टास्क ही रद्द कर देंगे।

दोनों के बीच हुई इस बातचीत को लेकर यूजर्स का कहना था कि प्रतीक ने रोहित शेट्टी के साथ बदतमीजी की है। प्रतीक अगर ऐसा करना भी नहीं चाह रहे थे, तो उनका टोन इसी तरह का था, जिससे वह बदतमीजी करते हुए ही नजर आए। अब इस पर प्रतीक ने ट्वीट कर अपनी सफाई दी है। प्रतीक ने लिखा, 'मैं आखिरी व्यक्ति होता जो किसी का अनादर करता। मैं इसके बारे में सोच भी नहीं सकता। जब मैंने यह कहा कि मुझे कुठ नहीं होगा, तो यह मैं किसी और को कह रहा था। एपिसोड में लग रहा है कि मैंने यह रोहित सर को कहा है, जबकि ऐसा नहीं है।'

बता दें कि प्रतीक सहजपाल इससे पहले भी कई रियलिटी शो का हिस्सा रह चुके हैं। वहीं, वह कई म्यूजिक वीडियो और शो भी कर चुके हैं। खतरों के खिलाड़ी के 12वें सीजन में वह निशांत भट्ट, जन्नत जुबैर, रुबीना दिलैक, शिवांगी जोशी, तुषार, फैजल खान, श्रीति झा, चेतना पांडे, राजीव सहित कई सितारों के साथ नजर आ रहे हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news