Lock Upp: अंजलि अरोड़ा ने खोला अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा राज, बताया इस वजह से 11वीं क्लास में की थी आत्महत्या की कोशिश

Lock Upp: अंजलि अरोड़ा ने खोला अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा राज, बताया इस वजह से 11वीं क्लास में की थी आत्महत्या की कोशिश

शो के दौरान कंगना ने अंजलि को बताया कि वह बाकी के कंटेस्टेंट्स के ज्यादा अच्छा परफॉर्म कर रही हैं। इसके बाद कंगना ने उन्हें सुरक्षित घोषित कर दिया। शो में सुरक्षित होने के बावजूद अंजलि ने अपना राज कंगना को बताया।

कंगना रनौत के वेब शो लॉकअप में कंटेस्टेंट खुद को गेम में बनाए रखने के लिए सनसनीखेज खुलासे करते रहते हैं। इसी कड़ी में अंजलि अरोड़ा ने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक चौंका देने वाला राज बताया है। हाल ही में प्रसारित हुए एपिसोड में सायशा शिंदे, पूनम पांडे और अंजलि अरोड़ा खतरे में थे। इन तीनों को किस्मत जेल की जेलर कंगना के हाथों में थी। शो के दौरान कंगना ने अंजलि को बताया कि वह बाकी के कंटेस्टेंट्स के ज्यादा अच्छा परफॉर्म कर रही हैं। इसके बाद कंगना ने उन्हें सुरक्षित घोषित कर दिया। शो में सुरक्षित होने के बावजूद अंजलि ने अपना राज कंगना को बताया।

अंजलि ने बताया कि 11वीं में पढ़ने के दौरान उन्होंने खुदकुशी करने की कोशिश की थी। उन्होंने कहा, 'मुझे शुरू से ही मेरे भाई के साथ पढ़ाया गया है। मेरे भाई भी दूसरे भाइयों की तरह काफी प्रोटेक्टिव थे। लेकिन एक दिन जब वह मेरे साथ नहीं थे तब पहली बार मैं ट्यूशन बंक कर दोस्तों के साथ हुक्का पीने चली गई थी। मुझे कैफे में उनके किसी दोस्त ने देख लिया और यह बात उन्हें बता दी। इसके बाद वह कैफे आए और मुझे थप्पड़ मारकर अपने साथ घर ले गए, साथ ही उन्होंने पापा को भी बता दिया। इसके बाद पापा ने भी मुझे मारा।'

उन्होंने आगे बताया कि घर में उनकी पढ़ाई बंद करने की बात चलने लगी। इससे वह इतना डर गई थीं कि उन्होंने फिनाइल पी लिया। उन्होंने बताया कि मेरे भाई ने गेट तोड़कर मुझे अस्पताल पहुंचाया। बता दें कि यह शो अब अपने अंतिम पड़ाव में पहुंच चुका है। जल्द ही शो का फिनाले होने वाला है। फिनाले से पहले कैदी एक दूसरे को जबरदस्त टक्कर दे रहे हैं। इस शो को अल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम किया जा सकता है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.