Lock Upp: Munawar Faruqui बने कंगना रनौत के शो 'लॉकअप' के विनर, मिला ये शानदार इनाम

शो के फिनाले में टॉप 6 में प्रिंस नरुला, मुनव्वर फारूकी, पायल रोहतगी, अंजलि अरोड़ा, शिवम शर्मा अजमा फल्लाह ने जगह बनाई थी। बाकी सभी प्रतिभागियों को पीछे छोड़ते हुए मुनव्वर ने यह ट्रॉफी अपने नाम कर ली।
Lock Upp: Munawar Faruqui बने कंगना रनौत के शो 'लॉकअप' के विनर, मिला ये शानदार इनाम

कंगना रणौत के रियलिटी शो लॉक अप को अपने पहले सीजन का विनर मिल गया है। करीब 70 दिनों तक चले इस शो को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। शुरुआत से ही शो सुर्खियों में बना हुआ था और शो को व्यूज भी काफी बढ़िया मिल रहे थे। अब शो को मुनव्वर फारूकी के रूप में अपना पहला विनर मिल गया है, जिसे चमचमाती ट्राफी के साथ 20 लाख रुपए कैश और कार भी मिली है।

शो के फिनाले में टॉप 6 में प्रिंस नरुला, मुनव्वर फारूकी, पायल रोहतगी, अंजलि अरोड़ा, शिवम शर्मा अजमा फल्लाह ने जगह बनाई थी। बाकी सभी प्रतिभागियों को पीछे छोड़ते हुए मुनव्वर ने यह ट्रॉफी अपने नाम कर ली। वहीं, शो के फिनाले में सभी कंटेस्टेंट ने जमकर धमाल मचाया।

धाकड़ के गाने पर थिरकती दिखीं कंगना

ग्रैंड फिनाले में कंटेस्टेंट ने एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दीं। शो में कंगना की फिल्म धाकड़ को जमकर प्रमोट किया गया। शो में उनकी कोस्टार दिव्या दत्ता और फिल्म के डायरेक्टर रजनीश घई भी पहुंचे थे। इस मौके पर कंगना ने धाकड़ के गाने ‘शी इज ऑन फायर’पर डांस भी किया।

ग्रैंड फिनाले को मिले 1 करोड़ व्यूज

कंगना का यह शो शुरुआत से ही हिट रहा है। ओटीटी पर आने वाले इस शो ने अब तक कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। शो के आखिरी दिन कंगना ने इंस्टाग्राम पर बताया कि फिनाले एपिसोड ने 1 करोड़ व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है। 'कंगना ने फोटो स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, 'ये कर दिया धमाका अभी तो शो के फिनाले की शुरुआत है।'

करण कु्ंद्रा और तेजस्वी ने किया जबरदस्त डांस

इस शो में करण कुंद्रा जेलर बने नजर आए थे। शो के फिनाले में भी उन्होंने जेलर की तरह ही एंट्री ली। उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश भी नजर आईं। फिनाले के दौरान टीवी के इस मोस्ट पॉपुलर कपल ने अपने रोमांटिक डांस से सबका दिल जीत लिया। दोनों ने 'हम्मा हम्मा' गाने पर जबरदस्त डांस किया। साथ ही दोनों ने एक-दूसरे पर एक-एक आरोप भी लगाए।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.