Lock Upp में Karan Kundrra को रिप्लेस करेंगी Shehnaaz Gill, बनेंगी शो की नई जेलर!

बताया जा रहा है कि अब कंगना के कहने पर उन्होंने शो में काम करने के लिए हामी भर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करण अपने कुछ प्रोजेक्ट को लेकर बिजी हैं जिसकी वजह से वह आगे शो में नहीं बने रह पाएंगे।
Lock Upp में Karan Kundrra को रिप्लेस करेंगी Shehnaaz Gill, बनेंगी शो की नई जेलर!

कंगना रणौत का पॉपुलर वेब शो लॉकअप का जल्द ही फिनाले होने वाला है, लेकिन शो में अभी भी दिलचस्प मोड़ देखने को मिल रहे हैं। अब खबर है कि इस शो के जेलर करण कुंद्रा की जल्द ही विदाई होने जा रही है। बिग बॉस में नजर आ चुकीं शहनाज गिल उन्हें जल्द ही रिप्लेस करने वाली हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स लंबे समय से शहनाज को इस शो का हिस्सा बनाने चाहते थे, लेकिन शहनाज अपने बिजी शेड्यूल की वजह से उन्हें हां नहीं कह पा रही थीं।

बताया जा रहा है कि अब कंगना के कहने पर उन्होंने शो में काम करने के लिए हामी भर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करण अपने कुछ प्रोजेक्ट को लेकर बिजी हैं जिसकी वजह से वह आगे शो में नहीं बने रह पाएंगे। जानकारी के मुताबिक करण इस समय डांस दीवाने जूनियर्स को होस्ट कर रहे हैं जिसकी वजह से वह कंगना के शो के लिए वक्त नहीं निकाल पा रहे थे।

बता दें कि कंगना का लॉकअप शो मौजूदा समय का सबसे लोकप्रिय वेब शो है। हाल ही में इस शो के जजमेंट डे एपिसोड ने 6 मिलियन व्यूज का रिकॉर्ड तोड़ा है। गौरतलब है कि इस शो में बने रहने के लिए कैदियों को अपने सीक्रेट्स शेयर करने होते हैं। हाल ही में शो के प्रतियोगी मुनव्वर फारूकी ने अपने जिंदगी से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया था।

उन्होंने बताया था कि बचपन में वह यौन शोषण का शिकार हो चुके हैं। उनके इस खुलासे के बाद वहां मौजूद सभी के आंखों में आंसू आ गए थे। इसके बाद कंगना ने बताया था कि जब वह छोटी थीं तब उनके शहर में उनसे 2-3 साल बड़ा लड़का उन्हें गलत तरीके से छूता था, लेकिन तब कम उम्र होने की वजह से उन्हें यह अंदाजा नहीं था कि उनके साथ क्या हो रहा है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.