Lock Upp: जीशान खान ने पायल रोहतगी को पहनाई हथकड़ी, गुस्से में बोलीं एक्ट्रेस-'पैर में झुको'

शो के कंटेस्टेंट की झगड़ो से लेकर खुलासों तक से दर्शकों को एंटरटेनमेंट का जबरदस्त डोज मिलता है, ऐसे में लॉक अप लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। अब आगामी एपिसोड में शो के प्रतिभागी जीशान खान पायल रोहतगी को हथकड़ी लगाते हुए नजर आने वाले हैं।
Lock Upp: जीशान खान ने पायल रोहतगी को पहनाई हथकड़ी, गुस्से में बोलीं एक्ट्रेस-'पैर में झुको'

कंगना का शो 'लॉक अप' लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। हर दिन शो में कुछ न कुछ ऐसा होता है कि लोग हैरान रह जाते हैं। इसके अलावा शो की होस्ट कंगना का बेबाक अंदाज भी उनके फैंस को खूब पसंद आता है और शायद यही वजह है कि इस शो की लोकप्रियता तेजी से बढ़ रही है।

शो के कंटेस्टेंट की झगड़ो से लेकर खुलासों तक से दर्शकों को एंटरटेनमेंट का जबरदस्त डोज मिलता है, ऐसे में लॉक अप लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। अब आगामी एपिसोड में शो के प्रतिभागी जीशान खान पायल रोहतगी को हथकड़ी लगाते हुए नजर आने वाले हैं। जिसके बाद उनके बीच बहस देखने को मिलेगी।

अग्रेसिव मोड में दिखीं पायल रोहतगी-

ऑल्ट बालाजी की तरफ से शो के आगामी एपिसोड का प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें लॉक अप के जेलर करण कुंद्रा जीशान खान से कहते हैं कि आप अपने ब्लॉक में से किसी एक कंटेस्टेंट को अनिश्चित (इन डेफिनेट टाइम) समय के लिए ये बेड़ी-बंधन में बांधना होगा। जिसके बाद जीशान खान अपनी टीम में से पायल रोहतगी को इसके लिए चुनते हैं और दोनों में बहस हो जाती है। हालांकि इस दौरान जीशान शांत दिखे जबकि पायल हमेशा की तरह थोड़े अग्रेसिव मोड में थीं।

पायल बोलीं-'पैर में झुको'
इसके बाद हथकड़ी पहनने के लिए पायल अपनी जगह से उठती हैं, लेकिन वह गुस्से में जीशान से कहती हैं, 'बांधो झुको पैर में और बांधो'! हालांकि जीशान शांति के साथ हथकड़ी को उनके हाथों में बांध देते हैं। अब देखना ये होगा कि पायल इन बड़ियो में कब तक जकड़ी रहती हैं। आपको बता दें कि हाल ही में ज्यादा वोट मिलने के बाद भी निशा लॉक अप से बाहर हो चुकी हैं, कंगना ने शो में रहने के लिए पायल रोहतगी को चुना था।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news