Video: Mahhi Vij का आरोप सड़क पर शख्स ने की बदतमीजी और दी रेप की धमकी, एक्ट्रेस ने मांगी मुंबई पुलिस से मदद

वीडियो को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने शिकायत की कि बीते दिन उसकी कार को एक अजनबी ने टक्कर मार दी और फिर उनके साथ गाली-गलौज करने लगा।
Video: Mahhi Vij का आरोप सड़क पर शख्स ने की बदतमीजी और दी रेप की धमकी, एक्ट्रेस ने मांगी मुंबई पुलिस से मदद

टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री माही विज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक चौंका देने वाली घटना का खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने हाल ही में ट्विटर पर एक छोटी सी वीडियो क्लिप शेयर की है। वीडियो को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने शिकायत की कि बीते दिन उसकी कार को एक अजनबी ने टक्कर मार दी और फिर उनके साथ गाली-गलौज करने लगा। इतना ही नहीं उस व्यक्ति ने अभिनेत्री को बलात्कार की धमकी तक दी। मामले में एक्ट्रेस ने मुंबई पुलिस की मदद भी मांगी।

अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो क्लिप शेयर करते हुए एक्ट्रेस कैप्शन में लिखा, "एक व्यक्ति ने मेरी कार को टक्कर मारी और फिर मेरे साथ गाली- गलौच भी की। उस शख्स ने मुझे रेप की भी धमकी दी। इस दौरान उनके साथ मौजूद उसकी पत्नी भी आक्रामक हो गई और उसने अपने पति से कहा छोड़ दे इसको। अपने ट्वीट में मुंबई पुलिस को टैग कर उनसे मदद मांगते हुए माही विज ने लिखा, मुंबई पुलिस, इस व्यक्ति को खोजने में मेरी मदद करें जो हमारे लिए खतरा है।"

शेयर किए गए इस कुछ सेकंड के वीडियो में एक्ट्रेस ने अपने साथ बदतमीजी करने वाले उस व्यक्ति की कार का नंबर रिकॉर्ड किया है। वहीं, माही विज के ट्वीट का जवाब देते हुए मुंबई पुलिस ने कहा, "कृपया निकटतम पुलिस स्टेशन जाएं और अपनी शिकायत दर्ज करें।" इसके बाद माही ने मुंबई पुलिस के इस ट्वीट का हवाला देते हुए बताया कि वह वर्ली स्टेशन गई थीं, जहां उन्हें मदद का आश्वासन दिया गया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस लागी तुझसे लगन और बालिका वधू जैसे लोकप्रिय शो में नजर आ चुकी हैं। वर्तमान में एक्ट्रेस जल्द ही डांसिंग रियलिटी शो डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स को होस्ट करती नजर आएंगी। माही ने मशहूर टीवी एक्टर जय भानुशाली से शादी की है। दोनों बतौर कपल डांस रियलिटी शो नच बलिए में भी नजर आए थे। उनकी बेटी तारा का जन्म 3 अगस्त 2019 को हुआ था। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के साथ पोस्ट शेयर करते नजर आते हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.