मिड नाइट एविक्शन में रातोंरात कौन हो जायेगा घर से बेघर
mahira sharma

मिड नाइट एविक्शन में रातोंरात कौन हो जायेगा घर से बेघर

बिग बॉस फैनक्लब पर खबरें हैं कि 19वें हफ्ते में मिड नाइट एविक्शन होगा, जिसमें माहिरा शर्मा शो से बाहर हो जाएंगी. बता दें, 18वें हफ्ते में माहिरा सुरक्षित थीं. इसलिए वे एविक्शन से बच गई थीं.

बिग बॉस का शो अपने अंतिम दिनों में है, जहां शो के अखिरी दो हफ्ते कंटेस्टेंट्स के लिए भारी पड़ने वाले हैं. ऐसे में एक खबर सुनने में आ रही है कि इस हफ्ते शो से एक नहीं बल्कि दो नॉमिनेशंस होंगे. हालांकि विशाल आदित्य सिंह के एविक्ट होने के बाद अब घर में सिर्फ 7 कंटेस्टेंट्स बचे हैं.

रिपोर्ट्स हैं कि फिनाले में सिर्फ टॉप 5 फाइनलिस्ट ही एंट्री करेंगे. ऐसे में अभी दो और कंटेस्टेंट्स शो से आउट होंगे. बिग बॉस फैनक्लब पर खबरें हैं कि 19वें हफ्ते में मिड नाइट एविक्शन होगा, जिसमें माहिरा शर्मा शो से बाहर हो जाएंगी. बता दें, 18वें हफ्ते में माहिरा सुरक्षित थीं. इसलिए वे एविक्शन से बच गई थीं. ऐसे में सभी का बस यही कहना है कि माहिरा के शो से जाने के बाद पारस छाबड़ा शो में अकेले पड़ जाएंगे.

mahira and paras
mahira and paras

बता दें कि इस हफ्ते मिड नाइट एविक्शन होगा और ये खबर कंफर्म है, लेकिन माहिरा ही एविक्ट होंगी, ये जानने के लिए आने वाले एपिसोड्स का इंतजार करना होगा. घर में मौजूद 7 कंटेस्टेंट्स में से आरती सिंह और माहिरा शर्मा ही सबसे वीक हैं. बाकियों की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. ऐसे में बॉटम 2 की तलवार आरती और माहिरा पर ही लटक रही है.

सोमवार के एपिसोड में विशाल आदित्य सिंह कम वोट्स मिलने की वजह से एविक्ट हुए. विशाल के शो से बाहर होने से उनके फैंस काफी निराश हैं. सोशल मीडिया पर विशाल को एविक्ट करने के खिलाफ मुहिम भी छिड़ी हुई है. लोग विशाल के एविक्शन को गलत फैसला बता रहे हैं. बता दें, विशाल इकलौते वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हैं जिन्होंने बिग बॉस में लंबी पारी खेली है.

Keep up with what Is Happening!

AD
No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news