एचआईवी पीड़ित बच्चों के लिए सांता बनीं मौनी
बच्चों के बीच अभिनेत्री मौनी रॉय

एचआईवी पीड़ित बच्चों के लिए सांता बनीं मौनी

मौनी को हाल ही में एक एनजीओ में सांता के रूप में देखा गया। यह एनजीओ उन बच्चों के लिए है जो ह्युमन इम्युनोडेफिशियेंसी वायरस (एचआईवी) संग पैदा हुए हैं।

अभिनेत्री मौनी रॉय इस बात को बखूबी जानती हैं कि क्रिसमस के मौके पर बच्चों को खुश कैसे रखा जाए और शायद इसीलिए इन मासूम चेहरों पर मुस्कान बिखेरने के लिए मौनी सांता के अवतार में नजर आईं। मौनी को हाल ही में एक एनजीओ (गैर सरकारी संगठन) में सांता के रूप में देखा गया। यह एनजीओ उन बच्चों के लिए है जो ह्युमन इम्युनोडेफिशियेंसी वायरस (एचआईवी) संग पैदा हुए हैं।

बच्चों के बीच अभिनेत्री मौनी रॉय
बच्चों के बीच अभिनेत्री मौनी रॉय

मौनी सोमवार को यहां पहुंचीं और पूरी शाम उन्होंने इन बच्चों संग खूब मस्ती की। मौनी ने कहा, "एचआईवी और इसे लेकर लेकर समाज में व्याप्त कुरीतियों के बारे में जागरूकता फैलाया जाना बहुत महत्वपूर्ण है। इस गलत अवधारणा को मिटाए जाने की जरूरत है कि एड्स छूने से फैलती है। इन बच्चों को उसी देखभाल और सम्मान की जरूरत है जो इस समाज में हर व्यक्ति को मिलता है।"उन्होंने आगे कहा, "ये हम जैसे ही हैं, बिल्कुल स्वाभाविक और मासूम। मुझे आज बहुत अच्छा लग रहा है। मासूमों के साथ बिताई गई यह एक खूबसूरत शाम थी, क्योंकि मुझे अपने सीक्रेट सांता के दिन याद आ गए और इन बच्चों के लिए सांता बनकर मुझे बहुत खुशी हो रही है।"

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news