बिग बॉस के घर में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस, सिद्धार्थ और रश्मि से रिपोर्टर्स ने कही मिंगल होने की बात
sidharth shukla and rashmi desai

बिग बॉस के घर में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस, सिद्धार्थ और रश्मि से रिपोर्टर्स ने कही मिंगल होने की बात

आज बिग बॉस में प्रेस कॉन्फ्रेंस होगी, जहां कई मीडियाकर्मी घर में प्रवेश करेंगे. घरवालों को मीडिया के किसी भी सवाल का जवाब देना होगा. मीडियावालों ने तीखे सवालों से कंटेस्टेंट्स को हक्का बक्का कर दिया.

बिग बॉस का शो अपने आखिरी हफ्तों में चल रहा है. ऐसे में किसी भी घरवाले का घर से बेघर होना उसकी गेम पर एक बड़ा असर होगा और खेल के इस पड़ाव पर आकर सभी घरवालों को अपना गेम बहुत स्ट्रांग करना होगा.

जैसे जैसे शो के फिनाले के दिन नजदीक आ रहे हैं, वैसे वैसे शो में नए ट्वीस्ट्स आते जा रहे हैं. कुछ ऐसा ही होनेवाला है बिग बॉस के आज के एपिसोड में. आज रात शो में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस होगी, जहां कई मीडियाकर्मी घर में प्रवेश करेंगे. सभी घरवालों को मीडिया के किसी भी सवाल का जवाब देना होगा.

ऐसे में बाहर से आए मीडियावालों ने अपने तीखे सवालों से हर कंटेस्टेंट को हक्का बक्का कर दिया. ज्यादातर सवाल रश्मि, सिद्धार्थ और शहनाज से पूछे गए. सबसे पहले रिपोर्टर ने रश्मि से पूछा कि क्या वो अब पूरी तरह से सिंगल हैं और फाइनली उन्होंने अरहान से ब्रेकअप कर लिया है? इस पर रश्मि ने हामि भरी और कहा कि अब उन्हें इस बारे में कोई बात नहीं करनी और वो फिलहाल सिंगल हैं. तभी रिपोर्टर ने सिद्धार्थ की तरफ इशारा करते हुए पूछा कि सिद्धार्थ भी फिलहाल सिंगल ही हैं, तो आपका क्या विचार है रश्मि के बारे में? सिद्धार्थ की बातों को प्रोमो में कुछ क्लियर नहीं दिखाया गया है.

इसके साथ ही रिपोर्टर्स ने शहनाज से भी सवाल पूछे. ज्यादातर सवाल उनके फ्लिप नेचर के बारे में थे, जिस पर शहनाज गुस्सा होकर कॉन्फ्रेंस छोड़कर वहां से चली जाती है. कुछ सवाल आसिम और हिमांशी के रिश्ते पर भी उठे, लेकिन आसिम ने इन सवालों के जवाब बड़ी सूझ बूझ के साथ दिए. रिपोर्टर्स ने माहिरा और आरती से ज्यादा सवाल जवाब नहीं किया. इससे पता चलता है कि माहिरा और आरती शो में सबसे वीक कंटेस्टेंट्स हैं. इसके अलावा अब भी कई चीजों में ट्रैजेडी बनी हुई है. क्या हैं वो ट्रैजेडीज, ये आज रात के एपिसोड में ही पता चलेगा.

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news