राखी सावंत का फूटा दर्द, कहा- 'डांसर होने की वजह से लोग कैरेक्टरलेस समझते हैं इसलिए शादी..'

राखी सावंत का फूटा दर्द, कहा- 'डांसर होने की वजह से लोग कैरेक्टरलेस समझते हैं इसलिए शादी..'

राखी बिग बॉस में अपनी अतरंगी बातों और अनोखे अंदाज से लोगों का दिल जीत रही हैं। लेकिन इसी बीच राखी कई बार अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी बात करती रहती हैं। हाल ही में राखी ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें शो के दौरान बताई हैं।

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री राखी सावंत इन दिनों बिग बॉस हाउस में लोगों का मनोरंजन कर रही हैं।

राखी यहां पर अपनी अतरंगी बातों और अनोखे अंदाज से लोगों का दिल जीत रही हैं। लेकिन इसी बीच राखी कई बार अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी बात करती रहती हैं। हाल ही में राखी ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें शो के दौरान बताई हैं।

बिग बॉस के दौरान राखी गार्डन एरिया में राहुल के साथ बैठी होती हैं। इस दौरान राखी अपनी जिंदगी के बारे में कई सारी बातें करती हैं।

राखी यहां राहुल को बताती हैं कि उनकी शादी इतने सालों तक क्यों नहीं हो पाई थी। उनके नाचने का उन पर और उनके परिवार पर क्या प्रभाव पड़ा है। इन सारी बातों के राखी ने साझा किया है।

राखी सावंत ने कंटेस्टेंट्स राहुल वैद्य को अपनी पर्सनल लाइफ का किस्सा शेयर किया। उन्होंने राहुल बैद्य से कहा,"घर की औरत को बोलना मना था... कोई अनुमति नहीं थी। अब चीजें बदल गई हैं। मेरे इतने रिश्ते आये लेकिन सब चले गए क्योंकि मैं बॉलीवुड में काम करती हूं। मैं बॉलीवुड में डांसर हूं।" ये बोलते-बोलते राखी की आंखों में आंसू आ जाते हैं।

राखी रोते-रोते आगे कहती हैं,"हम बॉलीवुड में होते हैं तो लोग जज करते हैं कि हम कैरेक्टरलेस हैं। बॉलीवुड में होना गुनाह है? डांसर होना गुनाह है? मैं खुश हूं कि नमक इश्क का जैसा बना है। ये डांसर के रास्ते में आने वाली कठिनाइयों को दिखाता है।"

इस पहले राहुल महाजन और अर्शी खान गेम प्लानिंग कर रहे होते हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news