Reality Show: झलक दिखला जा के 10वें सीजन में एक साथ मंच पर नजर आएंगे किक्रेटर और सितारे, जाने कंटेस्टेंट के नाम

Reality Show: झलक दिखला जा के 10वें सीजन में एक साथ मंच पर नजर आएंगे किक्रेटर और सितारे, जाने कंटेस्टेंट के नाम

निर्माता इस सीजन को दिलचस्प बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और इसके लिए उन्होंने खेल और मनोरंजन सहित विभिन्न क्षेत्रों के कुछ बड़े नामों से संपर्क किया है।

डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा के दसवें सीजन में बॉलीवुड सुपरस्टार माधुरी दीक्षित, फिल्म निर्माता करण जौहर और अभिनेत्री और मॉडल नोरा फतेही जैसे बड़े नामों के साथ जजों के पैनल में वापसी करने के लिए तैयार है। प्रशंसक इसको लेकर काफी उत्सुक हैं जानिए कौन-कौन शो में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आएंगे।

निर्माता इस सीजन को दिलचस्प बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और इसके लिए उन्होंने खेल और मनोरंजन सहित विभिन्न क्षेत्रों के कुछ बड़े नामों से संपर्क किया है।

एक समय में निया शर्मा, नीति टेलर, धीरज धूपर, पारस कलनावत जैसे नाम हैं तो दूसरी तरफ लसिथ मलिंगा, हरभजन सिंह और सुरेश रैना जैसी खेल हस्तियां भी नजर आएंगी।

यह डांस रियलिटी शो अलग-अलग क्षेत्रों के प्रतियोगियों को लाने के लिए जाना जाता है।

यहां हम एक झलक देते हैं कि रियलिटी शो में कौन दिखाई देगा।

लसिथ मलिंगा-

श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर लसिथ मलिंगा से डांस रियलिटी शो का हिस्सा बनने के लिए संपर्क किया गया है।

हरभजन सिंह-

निर्माताओं ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर और क्रिकेट कमेंटेटर हरभजन सिंह से संपर्क किया है। वह संसद सदस्य भी हैं और टेस्ट क्रिकेट में हैट्रिक लेने वाले पहले भारतीय गेंदबाज होने के लिए जाने जाते हैं।

सुरेश रैना-

एक और क्रिकेटर जो शो का हिस्सा बनने के लिए चर्चा में है, वह है पूर्व भारतीय अंतरराष्ट्रीय सुरेश रैना।

निया शर्मा-

टीवी उद्योग का लोकप्रिय चेहरा, निया शर्मा रियलिटी शो में एक निश्चित नाम है। अब डांस रियलिटी शो में अपना हुनर दिखाती नजर आएंगी।

नीति टेलर-

इश्कबाज की अभिनेत्री एक और पुष्ट नाम है। अभिनेत्री एमटीवी के कैसी ये यारियां में नंदिनी मूर्ति की भूमिका से लोकप्रिय हुईं।

धीरज धूपड़ी-

कुंडली भाग्य फेम धीरज धूपर डांस रियलिटी शो में नजर आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेता को ससुराल सिमर का में प्रेम भारद्वाज की भूमिका के लिए जाना जाता है।

पारस कलनावती-

टीवी अभिनेता पारस टीवी सीरियल मेरी दुर्गा में संजय प्रिंस की भूमिका निभाने के लिए जाने जाते हैं। अभिनेता वर्तमान में लोकप्रिय टीवी शो अनुपमा में एक नर्तकी की भूमिका में नजर आ रहे हैं।

हिना खान-

अभिनेत्री हिना खान को भी शो में एक प्रतियोगी के रूप में देखा जा सकता है। उन्होंने खतरों के खिलाड़ी 8 और बिग बॉस 11 जैसे रियलिटी शो में भी भाग लिया।

शुभांगी अत्रे-

लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री शुभांगी अत्रे को आगामी डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा के लिए संपर्क किया गया है।

झलक दिखला जा 5 साल बाद पर्दे पर वापसी कर रही है। अदा खान और शहीर शेख जैसे सितारों के भी शो का हिस्सा बनने की अफवाह है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news