Indian Idol शो पर ऐसा क्या हुआ जो रेखा ने बोल दिया, 'शादीशुदा आदमी को प्यार करना क्या होता है मुझसे पूछिये ना'

Indian Idol शो पर ऐसा क्या हुआ जो रेखा ने बोल दिया, 'शादीशुदा आदमी को प्यार करना क्या होता है मुझसे पूछिये ना'

शो के होस्ट जय भानुशाली शादीशुदा मर्दों को प्यार करने के बारे में बात करते नजर आते हैं। तब रेखा उनकी बात पर बेबाक रिएक्शन देती हैं, जिससे पूरा इंडियन आइडल का मंच हैरान हो जाता है।

आज के 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) के एपिसोड में मशहूर एक्ट्रेस रेखा (Rekha) ने कंटेस्टेंट और जजों के साथ मिलकर जमकर धमाल मचाया।

रेखा की मौजूदगी से हर किसी का उत्साह दोगुना हो गया। शो के जरिए देश भर के लोगों को एक बार फिर एक्ट्रेस का बिंदास और बेबाक अंदाज देखने को मिला।

वहीं दूसरी ओर, आदित्य नारायण की जगह शो को होस्ट कर रहे जय भानुशाली (Jay Bhanushali) ने कंटेस्टेंट्स के पेरेंट्स के साथ खूब मस्ती मजाक की।

इसी दौरान शो के होस्ट जय भानुशाली शादीशुदा मर्दों को प्यार करने के बारे में बात करते नजर आते हैं। तब रेखा उनकी बात पर बेबाक रिएक्शन देती हैं, जिससे पूरा इंडियन आइडल का मंच हैरान हो जाता है।

दरअसल, कंटेस्टेंट सेले के पापा के नाम से जय, नेहा कक्कड़ को चिढ़ाते हुए रेखा से पूछते हैं, 'कभी आपने देखा है कि किसी औरत को इतना पागल होते हुए, वह भी एक शादीशुदा आदमी के लिए.'

जय की बात पर रेखा तुरंत कहती हैं, ‘मुझसे पूछिए ना.’ रेखा का जवाब सुनकर दो पल के लिए शो के होस्ट के साथ-साथ सभी दंग रह जाते हैं।

रेखा का जवाब सुनकर मंच पर मौजूद सभी जोर-जोर से हंसने लगते हैं। जय कहते हैं कि क्या बात है, ‘ये लगा सिक्सर.’ लोगों का रिएक्शन देख रेखा शर्म से लाल हो जाती हैं।

रेखा तुरंत अपनी बात पलटते हुए कहती है, ‘मैंने कुछ नहीं कहा.’ आपको बता दें कि रेखा और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के अफेयर के किस्से खूब सुर्खियों में रहे हैं। रेखा ने भी कई इंटरव्यू में बिग बी (Big B) के लिए अपनी भावनाएं जाहिर की हैं।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news