Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो को मिले नए तारक मेहता, सचिन श्रॉफ ने शैलेश लोढ़ा को किया रिप्लेस

दरअसल हाल ही में खबर आई कि शैलेश की जगह शो में अब एक्टर सचिन श्रॉफ, तारक मेहता का किरदार निभाएंगे और इसी बीच मेकर्स ने शो का नया प्रोमो शेयर किया है जिसमे सचिन की झलक दिखाई दे रही है।
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो को मिले नए तारक मेहता, सचिन श्रॉफ ने शैलेश लोढ़ा को किया रिप्लेस

टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा कुछ दिनों से अपनी स्टार कास्ट को लेकर काफी सुर्खियों में है। एक के बाद एक करके स्टार्स के शो छोड़ने की खबर आ रही है। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि शो में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने शो से अलविदा कह दिया है। शैलेश शो में नजर भी नहीं आ रहे थे। फैंस भी तारक मेहता के शो में नजर नहीं आने से निराश थे और अब मेकर्स ने दर्शकों की निराशा दूर करने के लिए तारक मेहता की एंट्री करवा दी है। हालांकि शैलेश की जगह कोई और एक्टर, बतौर तारक मेहता बनकर आ रहे हैं।

दरअसल हाल ही में खबर आई कि शैलेश की जगह शो में अब एक्टर सचिन श्रॉफ, तारक मेहता का किरदार निभाएंगे और इसी बीच मेकर्स ने शो का नया प्रोमो शेयर किया है जिसमे सचिन की झलक दिखाई दे रही है। प्रोमो वीडियो में आप देखेंगे कि तारक की पत्नी अंजलि मेहता को एक आवाज सुनाई देती है जो गणेश आरती गा रहे होते हैं। इसके बाद अंजलि उस आवाज की तरफ जाती है। वहीं बाकी घोकुल धाम वासी भी उसी आवाज को ध्यान से सुनते हैं।

प्रोमो में सचिन का चेहरा पूरा तो नहीं दिखाया, लेकिन उनकी आंखें, हाथ और बैक से उन्हें दिखाया है। प्रोमो शेयर कर लिखा हया है, आखिर कौन कर रहा है गणपति बप्पा की आरती, जानने के लिए देखते रहिए।

वीडियो के कमेंट सेक्शन में फैंस के खूब कमेंट्स आ रहे हैं। किसी को नए तारक को देखने का बेसब्री से इंतजार है तो कोई कह रहा है कि पुराने तारक को वापस लाया जाए।

सचिन की टीवी शोज

सचिन टीवी के पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं। वह सिंदूर तेरे नाम का, सात फेरे, बालिका वधू और हाल ही में चल रहा शो गुम है किसी के प्यार में भी नजर आ चुके हैं। इसके अलावा वह प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम में भी काम कर चुके हैं।

शैलेश ने क्यों छोड़ा शो

ऐसी रिपोर्ट्स है कि इस शो की वजह से शैलेश बाकी किसी प्रोजेक्ट में काम नहीं कर पा रहे थे। उन्हें कई मौके मिल रहे थे, लेकिन शो के कमिटमेंट्स की वजह से उन्होंने उन सबको छोड़ दिया। लेकिन अब वह नए मौकों को इस्तेमाल करना चाहते हैं। वहीं पिछले कुछ समय में तारक मेहता शो में शैलेश का किरदार कहीं आगे नहीं बढ़ रहा था तो शैलेश ने फिर शो छोड़ने का फैसला किया।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news