SANA KHAN
SANA KHAN
इडियट बॉक्स

बिग बॉस में सलमान की फेवरेट कंटेस्टेंट रह चुकी सना खान ने इंडस्ट्री छोड़ने का किया फैसला, धर्म से जुड़ी ये है बड़ी वजह...

बिगबॉस की कंटेस्टेंट्स रह चुकीं एक्ट्रेस सना खान ने गुरुवार को अपने फैंस के साथ एक बेहद ही चौकाने वाली खबर शेयर की, दरअसल उन्होंने कहा कि वो फिल्म इंडस्ट्री अब हमेशा के लिए छोड़ रहीं हैं, और इसकी वजह है इस्लाम।

Yoyocial News

Yoyocial News

बिगबॉस की कंटेस्टेंट्स रह चुकीं एक्ट्रेस सना खान ने गुरुवार को अपने फैंस के साथ एक बेहद ही चौकाने वाली खबर शेयर की, दरअसल उन्होंने कहा कि वो फिल्म इंडस्ट्री अब हमेशा के लिए छोड़ रहीं हैं, और इसकी वजह है इस्लाम।

सना खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का ऐलान किया, जिसमें उन्होंने एक लंबा चौड़ा मैसेज लिखा है। उन्होंने लिखा, "भाईयों और बहनों...आज मैं अपनी जिंदगी के एक अहम मोड़ पर आप से बात कर रही हूं। मैं सालों से शोबिज (फिल्म इंडस्ट्री) की जिंदगी गुजार रही हूं और इस अरसे में मुझे हर तरह शोहरत, इज्जत और दौलत अपने चाहने वालों की तरफ से नसीब हुई है, जिसके लिए मैं उनकी शुक्रगुजार हूं। लेकिन अब कुछ दिन से मुझपर ये एहसान कब्जा जमाए हुए हैं कि इंसान की दुनिया में आने का मकसद क्या सिर्फ ये है कि वो दौलत और शोहरत कमाएं।"

"क्या उस पर ये फर्ज आयद नहीं होता कि वो अपनी जिंदगी उन लोगों की खिदमत में गुजारे जो बे-आसरा और बेसहारा हैं? क्या इंसान को ये नहीं सोचना चाहिए कि उसे किसी भी वक्त मौत आ सकती है? और मरने के बाद उसका क्या बनने वाला है? इन दो सवालों का जवाब, मैं मुद्दत से तलाश कर रही हूं। खासतौर पर इस दूसरे सवाल का जवाब कि मरने के बाद मेरा क्या बनेगा।"

सना ने आगे लिखा, "इस सवाल का जवाब जब मैंने अपने मजहब में तलाश किया तो मुझे पता चला कि दुनिया की ये जिंदगी असल में मरने के बाद की जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए है। और वो इससे सूरत में बेहतर होगी। इसलिए मैं आज ये एलान करती हूं कि आज से मैं अपने शो-बिज की जिंदगी छोड़कर इंसानियत की खिदमत और अपने पैदा करने वाले के हुकुम पर चलने का पक्का इरादा करती हूं।"

अपने मैसेज के अंत में सना ने लिखा, "तमाम बहनों और भाईयों से दरख्वास्त है कि वो अब मुझे शो-बिज के किसी काम के लिए दावत न दें। बहुत-बहुत शुक्रिया।"

जानकारी के लिए आपको बता दे कि सना खान ने साल 2005 में फिल्म 'यही है हाई सोसायटी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वो बॉम्बे टू गोवा, धन धना धन गोल, हल्ला बोल, जय हो, वजह तुम हो जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं है। सना आखिरी बार वेब सीरीज "स्पेशल ऑप्स" में भी नजर आई थीं।

सना खान के इस डिसीजन का उनके दोस्त और फैंस सपोर्ट कर रहे हैं, और आगे की लाइफ के लिए उन्हें बेस्ट विशेज भी दे रहे हैं।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news