ashish roy
ashish roy
इडियट बॉक्स

ससुराल सिमर फेम ये एक्टर ICU में एडमिट, पोस्ट के जरिए लगाई मदद की गुहार

पॉप्युलर टीवी एक्टर आशीष रॉय को इस वक्त मदद की सख्त जरूरत है. उनकी हालत अच्छी नहीं है और वह आईसीयू में एडमिट हैं. आशीष रॉय ने अपने फेसबुक पेज के जरिए बताया है कि वह आईसीयू में हैं और बहुत बीमार हैं.

Yoyocial News

Yoyocial News

पॉप्युलर टीवी एक्टर आशीष रॉय को इस वक्त मदद की सख्त जरूरत है. उनकी हालत अच्छी नहीं है और वह आईसीयू में एडमिट हैं. आशीष रॉय ने अपने फेसबुक पेज के जरिए बताया है कि वह आईसीयू में हैं और बहुत बीमार हैं. उनका डायलिसिस चल रहा है. आशीष रॉय ने एक और पोस्ट किया है,जिसमें लिखा है कि डायलिसिस के लिए उन्हें पैसों की सख्त जरूरत है.

बता दें कि पिछले साल यानी 2019 में आशीष रॉय को पैरालिटिक अटैक यानी लकवा मार गया था, जिसके कारण उन्हें तब अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. एक इंटरव्यू में आशीष ने बताया था कि 2019 में लकवा मार जाने के बाद वह ठीक हो गए थे, लेकिन उन्हें कोई काम नहीं मिला. जिसके बाद उन्होंने अपनी जमापूंजी के दम पर ही गुजारा करना शुरू कर दिया.

Need urr diagent moneyfor dialysis

Posted by Ashiesh Roy on Sunday, May 17, 2020

Am in the içù...vêřý ill.diàlysìs

Posted by Ashiesh Roy on Sunday, May 17, 2020

साल 2019 में आशीष रॉय को लकवा मारा था, जिसकी वजह से वह काफी लम्बे समय तक अस्पताल में ही थे. इसके बाद आशीष को काम मिलना बंद हो गया और वो अपनी जमापूंजी के सहारे ही दिन गुजारने लगे थे.

वहीं इसी साल यानी 2020 में जनवरी में भी उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.आशीष रॉय की सेहत अचानक ही गिरनी शुरू हो गई थी. 54 वर्षीय आशीष रॉय अपनी सेहत और लड़खड़ाती जीवन की गाड़ी से इस कदर परेशान हो गए थे कि फेसबुक पोस्ट के जरिए उन्होंने भगवान से मौत की गुहार लगाई थी. फेसबुक पर उन्होंने लिखा था, 'सुबह की कॉफी बिना शक्कर की...ये मुस्कराहट मजबूरी में है जी. भगवान उठा ले मुझे.'

Subah ki coffee, bina Shakkar ki....ye muskurhat majboori mein hai ji...bhagwan Utah le mujhe!

Posted by Ashiesh Roy on Thursday, January 2, 2020

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news