Shahrukh Khan
Shahrukh Khan
इडियट बॉक्स

दूरदर्शन पर फिर से टेलीकास्ट होगा, शाहरुख़ खान का सुपरहिट शो 'दूसरा केवल'

जानकारी के लिए बता दें, ये शो 1989 में लॉन्च हुआ था। इसमें शाहरुख खान के अलावा अरुण बाली, विनिता मलिक, नताशा राणा लीड रोल में थे।

Yoyocial News

Yoyocial News

कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के चलते शूटिंग बंद होने की वजह से टीवी पर पुराने क्लासिक शोज को फिरसे टेलिकास्ट किया जा रहा है, जिसकी वजह से चैनल टीआरीपी रेटिंग लिस्ट में भी खूब आगे चल रहा है।

अभी हाल ही में सुपरस्टार शाहरुख खान का दो हिट टीवी शो 'सर्कस' और 'फौजी' को भी दूरदर्शन पर दोबारा टेलिकास्ट किया गया।

बता दें, आज के समय में बॉलीवुड के बादशाह कहें जाने वाले शाहरुख़ खान ने अपने करियर की शुरूआत टीवी इंडस्ट्री से की थी। उन्होंने कई सुपरहिट टीवी शोज में काम किया है। अब शाहरुख खान का एक और सुपरहिट शो 'दूसरा केवल' दूरदर्शन पर दुबारा प्रसारित होने वाला है। इसकी जानकारी खुद दूरदर्शन चैनल ने ट्वीट कर दी है।

दूरदर्शन ने ट्वीट कर लिखा, "सीरियल 'दूसरा केवल' जल्द आ रहा है डीडी रेट्रो पर।"

यह शो दूरदर्शन के नए चैनल डीडी रट्रो पर दिखाया जाएगा, हालांकि ये शो कब से और कितने बजे प्रसारित किया जाएगा, इसकी जानकारी नहीं दी गई है।

जानकारी के लिए बता दें, ये शो 1989 में लॉन्च हुआ था। इसमें शाहरुख खान के अलावा अरुण बाली, विनिता मलिक, नताशा राणा लीड रोल में थे। शो में शाहरुख का नाम केवल रहता है। इस शो को काफी पंसद किया गया था।

शो कि कहानी एक गांव में रहने वाले लड़के 'केवल' की है। जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए शहर जाता है। यहां 'केवल' का एक दोस्त ही उसकी हत्या कर देता है, क्योंकि 'केवल' अपने दोस्त का गैरकानूनी काम करने से मना कर देता है।

'दूसरा केवल' शो में शाहरुख खान डबल रोल में नजर आए थे। इसी शो से उन्हें एक रोमांटिक हीरो की पहचान मिली थी।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news