Shark Tank India Season 2: फिर छोटे पर्दे पर आ रहा है 'शार्क टैंक इंडिया' का दूसरा सीजन, शुरू हुए रजिस्ट्रेशन

इस शो में आंत्रप्रेन्योर अपने बिजनेस आइडिया को 'शार्क' के एक पैनल के सामने पेश करते हैं। आइडिया पसंद आने पर 'शार्क' उनकी कंपनी में इक्विटी के बदले निवेश करते हैं।
Shark Tank India Season 2: फिर छोटे पर्दे पर आ रहा है 'शार्क टैंक इंडिया' का दूसरा सीजन, शुरू हुए रजिस्ट्रेशन

शार्क टैंक इंडिया जल्द ही अपने दूसरे सीज़न के साथ वापस करने जा रहा है। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने शनिवार को आगामी सीजन का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर साझा किया है। प्रोमो की शुरुआत एक आशावादी कर्मचारी के साथ होती है, जो अपने बॉस को उसके वेंचर में इन्वेसट करने के लिए मनाता है। हालांकि, क्रूर बॉस उसके प्रयासों काे दरकिनार कर देता है। तभी एक आवाज आती है, “निवेशक के लिए गलत दरवाजे पर दस्तक देना बंद करो। शार्क टैंक इंडिया का नया सीज़न पहले सीज़न की बड़ी सफलता के बाद वापस आ रहा है।”

रजिस्ट्रेशन शुरू
प्रोमो में दिखाया गया है कि कैसे 'शार्क' अशनीर ग्रोवर, अनुपम मित्तल, अमन गुप्ता, विनीता सिंह, नमिता थापर, ग़ज़ल अलघ और पीयूष बंसल ने 85000 आवेदकों में से चुनकर शो में लगभग ₹42 करोड़ का निवेश किया। बता दें कि नए सीज़न के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो गए हैं।

फैंस रिएक्शन

शो के वापस आने की खबर सुनकर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं। एक प्रशंसक ने लिखा, "ओएमजी बहुत उत्साहित हैं। पृथ्वी पर सबसे अच्छे शो में से एक, ऐसा हर कोई कह सकता है। वहीं अन्य यूजर ने लिखा, "कृपया शार्क टैंक को विदेशों में भी दिखाएं। यह वर्तमान में दिखाए जा रहे डेली सोप से ज्यादा दिलचस्प होगा।

कौन कर सकता है रजिस्टर?
इस शो में आंत्रप्रेन्योर अपने बिजनेस आइडिया को 'शार्क' के एक पैनल के सामने पेश करते हैं। आइडिया पसंद आने पर 'शार्क' उनकी कंपनी में इक्विटी के बदले निवेश करते हैं। यदि आप एक आंत्रप्रेन्योर हैं और रियलिटी शो में शामिल होना चाहते हैं, तो आप इसके लिए रजिस्टर कर सकते हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.