shweta tiwari
shweta tiwari
इडियट बॉक्स

श्वेता तिवारी अब फिर से करने जा रही हैं अपना पुराना पैशन फॉलो...लेकिन...

श्वेता तिवारी सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो 'मेरे डैड की दुल्हन' में गुनीत सिक्का के अपने ताजातरीन रोल में पर्दे पर रेडियो जॉकी बन गई हैं। उन्होंने इससे पहले यह रोल कभी नहीं निभाया है।"

Yoyocial News

Yoyocial News

श्वेता तिवारी (shweta tiwari) अपने काम को लेकर काफी पैशनेट हैं और उन्होंने पर्दे पर जितने भी रोल निभाए हैं, उन सभी में अपना सर्वश्रेष्ठ देने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। अब वो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो 'मेरे डैड की दुल्हन' में गुनीत सिक्का के अपने ताजातरीन रोल में पर्दे पर रेडियो जॉकी बन गई हैं। उन्होंने इससे पहले यह रोल कभी नहीं निभाया है।"

इस शो के वर्तमान ट्रैक में एक बड़ा उलटफेर हो रहा है, जहां यह जानने के बाद गुनीत का दिल टूट जाता है कि अंबर ही 'नो ड्रामा प्लीज़' हैं। चूंकि इस शो में गुनीत एक मजबूत इरादों वाली औरत बनी हैं, इसलिए वो इस सदमे से उबरने की कोशिश करती हैं। अपना ध्यान बांटने के लिए वो रेडियो पर एक कार्यक्रम करती हैं। इसमें वो दूसरी औरतों की मदद के लिए अपने दिल टूटने और धोखा खाने की कहानी सुनाती हैं।

इस ट्रैक की शूटिंग का अनुभव बताते हुए श्वेता कहती हैं,"मैं कुछ रेडियो शोज़ में जा चुकी हूं और असल में मैंने लगभग एक साल तक एक पॉपुलर रेडियो स्टेशन में बतौर आरजे काम भी किया है। मैं मॉर्निंग शोज़ किया करती थी। मैं आरजे के रोल को लेकर बहुत उत्साहित थी क्योंकि इसने मेरे रेडियो जॉकी वाले दिनों की यादें ताजा कर दी।"

श्वेता ने आगे बताया, "मुझे लगता है रेडियो हमारी जिंदगी का एक अभिन्न हिस्सा है। चाहे आप घंटों तक ट्रैफिक में फंसे हों या फिर वर्कआउट कर रहे हों या फिर रोज के काम कर रहे हों, रेडियो आपका मूड संवार देता है। इसमें संगीत के साथ साथ आरजे भी अपने काम में माहिर होते हैं, जो अपने जोश और उमंग से सुनने वालों पर जादू कर देते हैं।"

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news