श्‍वेता तिवारी पर पति अभ‍िनव कोहली का पलटवार, बोले 'मुझे छड़ी से मारती थीं श्वेता..’

श्‍वेता तिवारी पर पति अभ‍िनव कोहली का पलटवार, बोले 'मुझे छड़ी से मारती थीं श्वेता..’

इंटरव्यू में अभिनव ने कहा कि मैंने श्वेता पर कभी हाथ नहीं उठाया सिवा उस एक थप्पड़ के जिसका ज़िक्र पलक ने पाने लेटर में किया था और उसके लिए मैं श्वेता और पलक दोनों से माफ़ी भी मांग चुका हूं।

पिछले दोनों श्वेता तिवारी के इंटरव्यू से काफ़ी हड़कंप मचा था जिसमें श्वेता ने अपनी टूटी शादियों का दर्द बयान करते हुए कहा था कि मेरी बेटी पलक ने मुझे छह साल की उम्र से पिटते हुए, मार खाते देखा है, मेरे चार साल के बेटे को भी पुलिस और जज के बारे में सब पता है। उनको छोटी से उम्र में काफ़ी दर्द झेलना पड़ा क्योंकि मैंने शादी के लिए ग़लत इंसान चुना।

श्‍वेता तिवारी पर पति अभ‍िनव कोहली का पलटवार, बोले 'मुझे छड़ी से मारती थीं श्वेता..’
टूटी शादियों पर छलका श्वेता तिवारी का दर्द, कहा- मेरी गलती की सज़ा मेरे बच्चे भुगत रहे

अब इन आरोपों पर अभिनव कोहली जिनसे श्वेता ने दूसरी शादी की थी, उनका पलटवार आया है. SpotboyE को दिए इंटरव्यू में अभिनव ने कहा कि मैंने श्वेता पर कभी हाथ नहीं उठाया सिवा उस एक थप्पड़ के जिसका ज़िक्र पलक ने पाने लेटर में किया था और उसके लिए मैं श्वेता और पलक दोनों से माफ़ी भी मांग चुका हूं। लेकिन श्वेता कन्फ़्यूज़न क्रीएट के रही है ताकि लोगों को ये लगे कि मैंने उसके साथ घरेलू हिंसा की है या मैं उसके साथ मार पिटाई करता यह जबकि ये सच नहीं है क्योंकि मैं महिलाओं पर हाथ उठाने वाला इंसान कभी रहा ही नहीं हूं।

श्‍वेता तिवारी पर पति अभ‍िनव कोहली का पलटवार, बोले 'मुझे छड़ी से मारती थीं श्वेता..’
ब्लैक ड्रेस और खुले बाल में निया शर्मा ने ढाया कहर, कोट का बटन खोला तो फैंस का आया पसीना

आगे अभिनव ने कहा कि श्वेता ने कहा कि काफ़ी उकसाने के बाद भी उन्होंने मुझे कभी नहीं मारा जबकि वो मुझे छड़ी से मारती थीं। साल 2017 की बात है जब हमारा झगड़ा हुआ था तब मेरा बेटा महज़ 3 महीने का था और श्वेता उसको लेकर अलग हो गई थी। मैं अपने बेटे से मिलने की कोशिश कर रहा था मैंने एक तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जिसमें मेरी आंख के नीचे काला निशान है, लेकिन मैं मीडिया में नहीं गया इसलिए किसी को पता नहीं चला। मैं चुप रहा तो इसका मतलब ये नहीं कि मैं घरेलू हिंसा करता था जैसा कि श्वेता साबित करने की कोशिश कर रही है।

हालाँकि उस लड़ाई के बाद हमारे बीच विवाद सुलझ गए थे और हम शांति से रह रहे थे, लेकिन पलक ने जब कहा कि इस आदमी को घर से निकलो तब मुझे उसके व्यवहार पर दुःख भी हुआ और ग़ुस्सा भी आया।

इससे पहले भी अभिनव कह चुके हैं कि श्वेता मुझे कैन्सर कह रही हैं और जिस वक़्त वो इंटरव्यू में ऐसा कह रही थीं तब मैं अपने बेटे के साथ खेल रहा था. अभिनव ने ये भी कहा था कि जिस दिन श्वेता ने मुझे अरेस्ट करवाया था उस दिन मेरे पिता की पुण्यतिथि थी और श्वेता ने वही दिन चुना।

हालाँकि श्वेता अब भी मेरे साथ ग़लत कर रही हैं वो मुझे मेरे बेटे से दूर रखे हुए है जबकि मैं उससे मिलना चाहता हूं। अभिनव के ये आरोप काफ़ी गम्भीर हैं और देखते हैं श्वेता इनका जवाब क्या देती हैं और देती भी हैं या नहीं!

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news