टूटी शादियों पर छलका श्वेता तिवारी का दर्द, कहा- मेरी गलती की सज़ा मेरे बच्चे भुगत रहे

टूटी शादियों पर छलका श्वेता तिवारी का दर्द, कहा- मेरी गलती की सज़ा मेरे बच्चे भुगत रहे

शादीशुदा जिंदगी में आया ये भूचाल श्वेता के लिए नया नहीं हैं। अभिनव से पहले श्वेता ने राजा चौधरी से शादी की थी। उस शादी में भी श्वेता को मारपीट और शोषण का शिकार होना पड़ा था। श्वेता ने अब एक इंटरव्यू में अपने दिल के दर्द को ज़ाहिर किया है।

टीवी जगत की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपने प्रोफेशनल करियर में जितनी सफल हैं उतनी ही असफल उनकी पारिवारिक जिंदगी है।

श्वेता की निजी ज़िंदगी एक बार फिर तुफान भरे दौर से गुज़र रही है। श्वेता और उनके सेकेंड हसबेंड अभिनव कोहली के बीच बेटे रेयांश को लेकर खींचतान चल रही है। पिछले साल से लेकर अब तक अभिनव कोहली श्वेता पर कई तरह के गंभीर आरोप लगा चुके हैं। अभिनव बेटे की कस्टडी के लिए श्वेता के खिलाफ कोर्ट में याचिका भी दायर कर चुके हैं।

वैसे, शादीशुदा जिंदगी में आया ये भूचाल श्वेता के लिए नया नहीं हैं। अभिनव से पहले श्वेता ने राजा चौधरी से शादी की थी। उस शादी में भी श्वेता को मारपीट और शोषण का शिकार होना पड़ा था। दो-दो असफल शादियों का दर्द झेल चुकीं श्वेता ने अब एक इंटरव्यू में अपने दिल के दर्द को ज़ाहिर किया है।

श्वेता ने ना सिर्फ अभिनव के लगाए इल्ज़ामों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है, बल्कि ये भी बताया है कि उनकी शादीशुदा जिंदगी में आई इन मुसीबतों का असर उनके दोनों बच्चों पर किस तरह से पड़ा है।

श्वेता ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होने कहा है कि पलक ने 6 साल की उम्र में अपनी मां को पिटते देखा है। मेरा 4 साल का बेटा भी पुलिस और जज के बारे में जानता है। ऐसा नहीं होना चाहिए था लेकिन मैं कुछ नहीं कर सकती।

अभिनव कोहली के लगाए तमाम इल्ज़ामों का जवाब देते हुए श्वेता ने कहा कि “मेरे घर की बिल्डिंग की लॉबी में खड़े होकर उसने मुझे कहा था कि ‘एक औरत की इमेज खराब करने में क्या लगता है सिर्फ पोस्ट। सिर्फ एक पोस्ट और तुम बर्बाद हो जाओगी।’ इसके 5-6 दिन बाद ही वह मेरे इमेज खराब करने के लिए पोस्ट करने लगा। चूंकि वह इस बारे में मीडिया में खुलकर बात कर रहा है, तो उन्हें लगता है कि यही सचहै। लेकिन, कोई यह क्यों नहीं सोचता कि यह गलत भी हो सकता है? वे सिर्फ दर्शक हैं, उन्हें पता ही नहीं कि सच क्या है? और सिर्फ इसलिए कि दूसरा व्यक्ति कहानी साझा नहीं कर रहा है, वह एक तरफा कहानियों पर ही यकीन कर रहे हैं।"

श्वेता ने आगे कहा कि उन्होने अपनी जिंदगी में दो बार गलत शख्स को चुना, जिसकी वजह से उनके बच्चों को काफी मुश्किलें झेलनी पड़ी हैं।

श्वेता बताती हैं कि उन्होने जब राजा चौधरी से शादी की तब वह सिर्फ 19 साल की थीं। उनकी मां उन्हें शादी के लिए मना करती रहती थीं, फिर भी वह नहीं मानीं। उन्होने परिवार की मर्जी के खिलाफ घर से भागकर इंटरकास्ट मैरिज की थी। लेकिन शादी में मैंटल और फिजिकल हरैसमेंट झेलने के बाद वह 27 साल की उम्र में वह पति से अलग हो गई थीं।

पलक और रेयांश के दिलो-दिमाग पर पड़ रहे इसके असर के बारे में बात करते हुए श्वेता बताती हैं कि “पलक ने मुझे पिटते देखा है। उसने घर में औरतों को आते देखा है। वह 6 साल की थी, जब मैंने अपनी शादी तोड़ने का फैसला लिया था। उसने घर में पुलिस को आते और मुझे पुलिस स्टेशन जाते देखा है। मेरा चार साल का बेटा भी पुलिस और जजेस के बारे में जानता है। एक बच्चे के लिए यह सब जानना अच्छा नहीं है। लेकिन, मैं कुछ नहीं कर सकती क्योंकि इससे बाहर निकलने का कोई तरीका नहीं है।”

श्वेता आगे कहती हैं कि उनके दोनों बच्चें मुस्कुराते रहते हैं लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि वह मुझसे अपनी फीलिंग्स छिपा रहे हैं। वह कभी उदास नहीं होते हैं।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news