सिद्धार्थ शुक्ला ने टेलीविजन बनाम OTT पर अपने विचार किये साझा

सिद्धार्थ शुक्ला ने टेलीविजन बनाम OTT पर अपने विचार किये साझा

सिद्धार्थ शुक्ला एक अभिनेता के रूप में अपने क्षितिज का विस्तार करने और जल्द ही वेब की दुनिया में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं। शुक्ला 29 मई को ऑल्ट बालाजी पर अपने बहुप्रतीक्षित डिजिटल डेब्यू 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' को लॉन्च करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

टेलीविजन और ओटीटी मीडियम में काम करने के अनुभव पर अपने विचार साझा करते हुए, सिद्धार्थ ने बताया, मुझे पता है कि पूरी दुनिया वेब प्लेटफॉर्म से जुड़ी हुई है और मुझे लगता है कि यह अब नया माध्यम है।

ओटीटी की खपत, खासकर पिछले साल से काफी बढ़ गयी है। लोग विभिन्न चीजों देख रहे हैं और कलाकार वेबस्पेस पर कंटेंट के साथ अधिक प्रयोग करने के लिए इच्छुक हैं।

दोनों मीडियम की अपनी-अपनी चुनौतियाँ हैं। बतौर कलाकार, हमारा काम किसी भी मीडियम में अभिनय करना है। मेरा ²ढ़ विश्वास है कि यदि कंटेंट अच्छा है, तो लोग इसे देखेंगे, चाहे वह किसी भी मीडियम पर हो। मैं अपने डिजिटल डेब्यू को लेकर वास्तव में उत्साहित हूं और ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 के लिए दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहा हूं।

'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' अगस्त्य राव और रूमी देसाई की कहानी है जो बहुत अलग दुनिया से दो लोग है। न केवल उनकी दुनिया अलग-अलग हैं, बल्कि वे एक-दूसरे के बिल्कुल विपरीत भी हैं। दोनों जानते थे कि उन्हें क्या चाहिए, लेकिन वह नहीं जो उन्हें चाहिए।

आखिरकार, वे दोनों ने प्यार और दिल टूटने का अहसास अनुभव करते है। जब वे अपने जुनून का पीछा कर रहे थे तब प्यार उनके जीवन में एंट्री लेता है।

11:11 प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और प्रियंका घोष द्वारा निर्देशित, 'ब्रोकन लेकिन ब्यूटीफुल 3' अगस्त्य (सिद्धार्थ शुक्ला) और रूमी (सोनिया राठी) के रिश्ते में उतार-चढ़ाव दिखाती है, जहां जुनून कभी खत्म नहीं होता, लेकिन शिफ्ट हो जाता है। श्रृंखला में एहन भट, जाह्न्वी धनराजगीर, मनवीर सिंह, तान्या कालरा और सलोनी खन्ना भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

यह शो ऑल्ट बालाजी पर 29 मई से स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा।

Siddharth Shukla is set to expand his horizons as an actor and enter the world of web soon. Shukla is eagerly awaiting the launch of his much awaited digital debut 'Broken But Beautiful 3' on Alt Balaji on 29 May.

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news