Indian Idol 12: किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार की बयानबाजी के बाद बोलीं अनुराधा पौडवाल, हैरान हूं, क्यों ऐसी...

एक ओर जहां हाल ही में अभिजीत सावंत ने शो के ड्रामे और कंटेस्टेंट की ट्रैजेडी को मसाला लगा कर परोसने पर तंज कसा है, तो वहीं किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने भी शो से जुड़े कुछ खुलासे किए।
Indian Idol 12: किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार की बयानबाजी के बाद बोलीं अनुराधा पौडवाल, हैरान हूं, क्यों ऐसी...

एक लंबे समय से इंडियन आइडियल संग विवादों का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। एक ओर जहां हाल ही में अभिजीत सावंत ने शो के ड्रामे और कंटेस्टेंट की ट्रैजेडी को मसाला लगा कर परोसने पर तंज कसा है, तो वहीं किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने भी शो से जुड़े कुछ खुलासे किए।

अमित ने यह बात स्वीकारी थी कि उन्हें पैसे की वजह से जबरन प्रतिभागियों की तारीफ करनी पड़ी थी। इतना ही नहीं शो पर कंटेस्टेंट के बीच फेक लव स्टोरी को दिखाने का भी आरोप लगा था। इस वीकेंड शो में कुमार सानु और अनुराधा पौडवाल स्पेशल गेस्ट के रूप में पहुंचे।

इसी एपिसोड में शो के होस्ट आदित्य नारायण को अमित कुमार पर चुटकी लेते भी देखा गया। ऐसे में आजतक ने अनुराधा पौडवाल से जब शो के विवाद पर बात की, तो उनका जवाब था- ''मुझे तो सारे प्रतिभागी एक से बढ़कर एक लगे। इसमें कोई विवाद जैसा था नहीं। अगर लोग उनके टैलेंट पर सवाल उठा रहे हैं, तो मुझे हैरानी हो रही है मुझे अमित जी के विवाद का कोई आइडिया नहीं है। जब मैं गई, तो वहां के बच्चों ने बेहद बढ़िया गाया। मैं तो सरप्राइज हो गई सबका परफॉर्मेंस देखकर।''

बता दें कि पिछले दिनों ही अनुराधा पौडवाल कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आई हैं। आयोध्या में एक सेवा समिती को उन्होंने पांच ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की मदद की है। इन ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स को होम आइसोलेशन में रहने वालों के बीच बांटा जाएगा। इतना ही नहीं वे वीृडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संस्था से जुड़ी हुई हैं और उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया है।

While Abhijeet Sawant has recently tightened up the drama of the show and the tragedy of the contestant by spicing it up, Kishore Kumar's son Amit Kumar also made some revelations related to the show.

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news