sushant divgikar
sushant divgikar
इडियट बॉक्स

सुशांत दिवगीकर भारत के पहले एटिपिकल एल्बम को देंगे आवाज

मॉडल व अभिनेता सुशांत दिवगीकर भारत में पहली बार होने वाले जेंडर एटिपिकल लव एल्बम के लिए अपनी आवाज देने को लेकर उत्साहित हैं। एल्बम का शीर्षक 'एमटीवी बीट्स लव डुएट' है। इस एल्बम को एलजीबीटीक्यूआईए प्लस समुदाय के कलाकारों द्वारा बनाया जा रहा है।

Yoyocial News

Yoyocial News

मॉडल व अभिनेता सुशांत दिवगीकर (sushant divgikar) भारत में पहली बार होने वाले जेंडर एटिपिकल लव एल्बम के लिए अपनी आवाज देने को लेकर उत्साहित हैं।

एल्बम का शीर्षक 'एमटीवी बीट्स लव डुएट' है। इस एल्बम को एलजीबीटीक्यूआईए प्लस समुदाय के कलाकारों द्वारा बनाया जा रहा है।

साल 2014 में मिस्टर गे इंडिया का ताज पहनने वाले सुशांत ने कहा, "धारा 377 का ऐतिहासिक निर्णय हम सभी के लिए अग्रणी रहा है और इसने हमारी स्वीकृति दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। हालांकि इसका स्वागत किया गया है, लेकिन अभी भी एक बड़ी सामाजिक लड़ाई जीतना बाकी है और यह तभी होगा जब हम, एक समुदाय के तौर पर सकारात्मक प्रभाव के लिए एक साथ प्रयास करेंगे।"

उन्होंने आगे कहा, "'एमटीवी बीट्स लव डुएट' इस दिशा में जबरदस्त प्रयास है। जैसा कि यह एलजीबीटीक्यूआईए प्लस समुदाय के कलाकारों द्वारा भारत का पहला लव एल्बम है, यह लिंग से परे प्रेम को खूबसूरती से परिभाषित करता है और इस प्यार का सामान्यीकरण करता है। कुछ असाधारण प्रतिभाशाली लोगों के साथ मिलकर, इस एल्बम पर काम करने और संगीत की शक्ति के माध्यम से हमारे विचारों को प्रतिध्वनित करना हमारे लिए खुशी की बात है। यह हमारे लिए और हर उस व्यक्ति के लिए है, प्रेम के शुद्ध रूप में विश्वास करते हैं।"

एल्बम का लक्ष्य उस प्रेम पर बातचीत को सामान्य बनाना है, जो लिंग की रूढ़ियों से परे है। एल्बम में शुभांगी, रुशिक ठक्कर, प्राची, और मा फैजा सहित संगीतकारों को एक साथ लाया गया है। इसका संगीत रतुंज्या तैयार कर रहे हैं।

लोकप्रिय गायिका निकिता गांधी ने एक विशेष ट्रैक 'खुद को ही पा के' को अपनी आवाज दी है। एल्बम में 'तेरी मेरी बाते', 'जश्न-ए-बहार' और 'इश्क करले तू' जैसे गाने भी होंगे। पहला ट्रैक 'जश्न-ए-बहार' 10 सितंबर को लॉन्च होगा।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news