Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो में वापस आ रही हैं 'टप्पू की मम्मी', 'दयाबेन' दिशा वकानी ने पोस्ट साझा कर दिए संकेत

टीवी के इतिहास का सबसे सफल शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 15 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इतने सालों में शो में जाने कितने ही बदलाव हो चुके हैं। कई किरदार शो छोड़कर चले गए तो कुछ ने इस दुनिया को ही अलविदा कह दिया।
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो में वापस आ रही हैं 'टप्पू की मम्मी', 'दयाबेन' दिशा वकानी ने पोस्ट साझा कर दिए संकेत

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में कुछ बड़े बदलाव हुए हैं। शो में काफी समय बाग बाघा को अपना खोया हुआ प्यार बावरी वापस मिली है। एक्ट्रेस नवीना वाडेकर ने इस किरदार के साथ तारक मेहता में अपनी नई शुरुआत की है और दयाबेन यानी दिशा वकानी ने उनका शो में स्वागत किया है। खबरें तो दिशा की वापसी की भी चल रही हैं।

वापस आ रही हैं दयाबेन?

टीवी के इतिहास का सबसे सफल शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 15 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इतने सालों में शो में जाने कितने ही बदलाव हो चुके हैं। कई किरदार शो छोड़कर चले गए तो कुछ ने इस दुनिया को ही अलविदा कह दिया। ऐसा ही सीरियल में काफी समय से नजर नहीं आई बावरी को शो के मेकर्स वापस लेकर आए हैं।

दिशा वकानी ने दिए वापसी के संकेत?

नवीना वाडेकर ने बावरी के किरदार के लिए शूटिंग शुरू कर दी है। यहीं खबर जब दयाबेन यानी दिशा वकानी के कानों तक पहुंचीं तो वो खुश हो गईं और सोशल मीडिया पर इसका इजहार किया। दिशा वकानी ने इंस्टाग्राम पर नवीना वाडेकर की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें शो में नई शुरुआत के लिए बधाई दी है। दिशा की तरफ से काफी समय बाद शो को लेकर कोई रिएक्शन दिया गया है ऐसे में फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

नई बावरी का किया स्वागत

उम्मीद की जा रही है कि दिशा भी ऐसे ही एक दिन तारक मेहता में टप्पू के पापा कहती हुई नजर आएंगी। दिशा को लेकर पिछले साल ही असित मोदी ने साफ कहा था कि उन्हें लाने की कोशिश चल रही है। अब हाल ही में शो की घटती टीआरपी के बाद फैसला किया गया कि तारक मेहता कि बिखरी कड़ियों को फिर से जोड़ना होगा और उन किरदारों को वापस लाना होगा जो शो छोड़कर चले गए हैं।

5 साल से है गायब

दयाबेन साल 2017 से ही शो से गायब हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बेटे को जन्म दिया जिसके बाद उनकी वपासी की खबरों पर विराम लग गया था। लेकिन इन ताजा पोस्ट के बाद से तो फैंस में नई उम्मीद जग गई है। वो किसी भी हाल में दयाबेन को तारक मेहता में देखना ताहते हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news