Tejasswi Prakash Birthday: गोवा में अपना जन्मदिन मना रही तेजस्वी प्रकाश, बॉयफ्रेंड से लिपटती नज़र आई

बिग बॉस 15 में आने के बाद से तेजस्वी प्रकाश और ज्यादा फेमस हो गई हैं। शो जीतने के साथ ही उन्हें अपना लव ऑफ लाइफ यानी एक्टर करण कुंद्रा मिल गए।
Tejasswi Prakash Birthday: गोवा में अपना जन्मदिन मना रही तेजस्वी प्रकाश, बॉयफ्रेंड से लिपटती नज़र आई

अपनी मेहनत और टैलेंट के दम पर टीवी एक्ट्रेस Tejasswi Prakash ने इंडस्ट्री में खास जगह बना लिया है। आज 10 जून को एक्ट्रेस Tejasswi Prakash अपना 29वां जन्मदिन गोवा में मना रही हैं।

सोशल मीडिया पर टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस के बधाई देने के लिए फैंस लगातार मैजेस कर रहे हैं। वहीं टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों से भी तेजस्वी को ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं।

बिग बॉस 15 में आने के बाद से Tejasswi Prakash और ज्यादा फेमस हो गई हैं। शो जीतने के साथ ही उन्हें अपना लव ऑफ लाइफ यानी एक्टर करण कुंद्रा मिल गए।

करण कुंद्रा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। टीवी शो Naagin-6 भी दर्शकों ने Tejasswi Prakash को खूब पसंद किया है।

‘करण कुंद्रा’ और ‘तेजस्वी प्रकाश’ दर्शको के पसंदीदा कपल्स में से हैं। फैंस इन्हें एक साथ देखकर काफी खुश होते हैं। हाल ही में बर्थडे मानाने ‘तेजस्वी’ अपने बॉयफ्रेंड करण के साथ गोवा पहुंची थी।

गोवा में पार्टी के दौरान उनकी वीडियोस और फोटोज वायरल हुए। जिसमे वो करण के साथ लिपटती हुई नज़र आई, जिसे देखकर ट्रोलर्स ने सकल मीडिया पर इनका मज़ाक उड़ाना शुरू कर दिया।

फैंस के दिलों पर राज करने वालीं Tejasswi Prakash का जन्म 10 जून 1993 को सउदी अरब के जेद्दाह में हुआ था।

मजेदार बात ये है कि इस साल एक्ट्रेस अपना बर्थडे अपनी फैमिली के साथ नहीं बल्कि ब्वॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ सेलिब्रेट कर रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इन दिनों तेजस्वी और करण गोवा में रोमांटिक बर्थडे डेट पर हैं। बहुत कम लोगों को पता होगा कि तेजस्वी का पूरा नाम ‘तेजस्वी प्रकाश वायंगणकर’ है और वो एक म्यूजिकल फैमिली बैकग्राउंड से आती हैं। उनके पिता प्रकाश वायंगणकर दुबई में रहते हैं और वो सिंगिंग करते हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news