शुरू हुई 'द कपिल शर्मा' की शूटिंग, दर्शकों की जगह बिठाए गए पुतले, कपिल ने पूछा, असली कौन..नकली कौन?
इडियट बॉक्स

शुरू हुई 'द कपिल शर्मा' की शूटिंग, दर्शकों की जगह बिठाए गए पुतले, कपिल ने पूछा, असली कौन..नकली कौन?

द कपिल शर्मा शो की शूटिंग स्टार्ट हो चुकी है। सेनिटाइसेशन और सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान रखा जा रहा है। ऐसे में अब सेट पर असली के दर्शकों के बजाय पूतले से बने दर्शको और कुछ सेट के क्रू मेंम्बर को दर्शकों के रूप में बिठाया गया है।

Yoyocial News

Yoyocial News

द कपिल शर्मा शो की शूटिंग स्टार्ट हो चुकी है। कोरोनावायरस के चलते सेनिटाइसेशन और सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान रखा जा रहा है। ऐसे में अब सेट पर असली के दर्शकों के बजाय पूतले से बने दर्शको और कुछ सेट के क्रू मेंम्बर को दर्शकों के रूप में अर्चना पूरन सिंह के पीछे बिठाया गया है।

कपिल ने इसी तस्वीर को क्लिक करके इंस्टा पर अपलोड किया और पूछा,'इस पिक्चर में बताओ कितने रियल हैं?' कपिल के इस पोस्ट पर फैंस काउंट कर बता भी रहे हैं कि कितने रियल हैं। साथ ही कुछ फैंस कपिल को शुभकामनाएं देते हुए भी दिखें।

हाल ही में इंस्टा स्टोरी पर कपिल ने शूटिंग के वक्त के विडीयो शेयर किया था। जिसमें कपिल सुमोना चक्रवर्ती और भारती सिंह के वीडियो बना रहे थे। सुमोना और भारती सैनिटाइजेशन टनल में खुद को सैनिटाइज करते हुए मस्ती कर रहीं थी। भारती सैनिटाइजेशन टनल में नाचते हुए खुद को सैनिटाइज करके बाहर निकलती हुई और टेंपरेचर चेकिंग के साथ साथ ऑक्सीमीटर से आक्सीजन लेवल चेंक करा रही थी। कपिल ने विडियो शेयर करते हुए लिखा, सभी सावधानी के साथ पूरे 125 दिनों बाद काम की शुरुआत की जा रही है।'

वहीं भारती सिंह ने मास्क पहने हुए, अपने किरदार तितली के लुक में तैयार होकर स्क्रीप्ट पढ़ते हुए पीपीई कीट पहने शूटिंग मेंबर के साथ मस्ती की। अर्चना पूरन सिंह भी शूटिंग के शुरू होने की खुशी में नाचती हुई नजर आईं। हालांकि शो में नजर आनेवाले दर्शकों की जगह पूतलों को रखा गया है, और कुछ मेंबर पीपीई कीट पहने बैठे हुए थे। अब देखना होगा कि 'द कपिल शर्मा शो' के नए एपिसोड कब से शुरू होंगे और सेलिब्रिटीज के साथ होनेवाले इंटरव्यू को कैसे दर्शाया जाएगा, हालांकि लॉकडाउन के बाद से ही 'द कपिल शर्मा शो' के पुराने एपिसोड ही ऑन एयर किए जा रहे थे।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news