gautam gupta and smriti khanna
gautam gupta and smriti khanna
इडियट बॉक्स

टीवी के इस रोमांटिक कपल का गाना 'वजह' हुआ रिलीज....

टेलीविजन इंडस्ट्री में सबसे रोमांटिक कपल स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता का रोमांटिक सॉन्ग 'वजह' आज रिलीज हो गया है। गाने में दोनों की जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री दिख रही है। स्मृति और गौतम की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं।

Yoyocial News

Yoyocial News

टेलीविजन इंडस्ट्री में सबसे रोमांटिक कपल्स में से जानी जाने वाली जोड़ी स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता का रोमांटिक सॉन्ग 'वजह' आज रिलीज हो गया है। गाने में दोनों की जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री दिख रही है। स्मृति और गौतम की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं, और वो बेसब्री से गाने का इंतजार कर रहे थे। इस रोमांटिक गाने की एक झलक को स्मृति ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। गाना शेयर करते हुए स्मृति ने लिखा, "इंतज़ार खत्म हो गया। #वजह रिलीज हो गया है।"

वहीं गौतम ने भी गाने की छोटी सी झलक अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। गाने की स्टोरी एक ऐसे कपल की है जो किसी कारणवश एक-दूसके से दूर हो जाते हैं और फिर गौतम, स्मृति को याद कर, उनके साथ बिताये हुए पलों के बारे में सोच रहे हैं, और गाने के एंड में दोनों फिर मिल जाते हैं। गाने में दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है।

गाने की लिरिक्स बहुत ही प्यारी है, और यकीनन आपके दिल को छू लेगी। इस गाने को राहुल जैन ने अपनी आवाज दी है, और म्यूजिक भी उन्होंने ही कंपोज किया है। लिरिक्स वंदना खांडेलवाल ने लिखे हैं। बता दें, स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता की मुलाकात टीवी सीरियल ‘मेरी आशिकी तुम से’ के दौरान हुई थी। पहले दोनों अच्छे दोस्त बने। फिर बाद में गोवा जाकर गौतम ने स्मृति को शादी के लिए प्रपोज किया। और दोनों ने 23 नवंबर 2017 को शादी कर ली थी। स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता हाल ही में पैरेंट्स बने हैं।

स्मृति ने कुछ दिन पहले ही एक बेबी गर्ल को जन्म दिया, और उन्होंने उसका नाम अनायका रखा है। दोनों अधिकतर सोशल मीडिया पर अपनी लिटिल प्रिंसेस की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। वही म्युजिक वीडियो 'वजह' को जैकी भगनानी के म्यूजिक लेवल जेजस्ट म्यूजिक द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news