Bigg Boss 14 फेम और भाजपा नेता सोनाली फोगाट के घर चोरी, ज्वलेरी-रिवॉल्‍वर समेत कई चीजों को ले गए चोर

Bigg Boss 14 फेम और भाजपा नेता सोनाली फोगाट के घर चोरी, ज्वलेरी-रिवॉल्‍वर समेत कई चीजों को ले गए चोर

'बिग बॉस 14' से चर्चा में आई बीजेपी नेता सोनाली फोगाट के हिसार स्थित घर में चोरी की घटना हुई है. उनके घर से चोर 10 लाख ज्वेलरी, नकदी और लाइसेंसी रिवॉल्वर ले गई. फिलहाल मामले की जांच पुलिस कर रही है.

'बिग बॉस 14' से चर्चा में आई बीजेपी नेता सोनाली फोगाट एक बार फिर से खबरों में हैं. दरअसल, उनके हिसार स्थित घर में चोरी की घटना हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके घर से चोर 10 लाख ज्वेलरी, नकदी और लाइसेंसी रिवॉल्वर ले गई. फिलहाल मामले की जांच पुलिस कर रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनाली फोगाट 9 फरवरी को अपने घर में ताला लगाकर चंडीगढ़ गई थीं. जब वह 15 फरवरी को चंडीगढ़ से हिसार वापस आईं तो मकान का ताला टूटा मिला. जिसके बाद उन्होंने घर के अंदर जाकर चेक किया तो देखा कि उनके घर से बहुत सारी चीजें चोर ले गए है. 10 लाख रुपये की ज्वेलरी, सोने और चांदी के बर्तन, घड़ियां, 22 बोर लाइसेंसी एक रिवॉल्वर गायब मिले जिसमें 8 गोलियां लोड थीं. इसके अलावा एक डीवीआर भी चोरी हुआ है. हालांकि इस मामले में पुलिस चोरों का पता लगाने में लगी है.

छह महीने पहले सोनाली ने हिसार के बालसमद मार्केट कमिटी के सेक्रेटरी को थप्पड़ और चप्पल से पीटा था. जिसका वीडियो बहुत वायरल हुआ था. सोनाली ने कहा था कि सेक्रेटरी ने उनसे अपशब्द कहे थे जिससे उन्होंने आपा खो दिया था. सूत्रों की माने तो यही वायरल वीडियो बिग बॉस में उनकी एंट्री की वजह बना था

Keep up with what Is Happening!

AD
No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news