Bigg Boss 16: नेशनल टीवी पर Tina Datta को गाली देना सुंबुल के पिता को पड़ा भारी, एक्ट्रेस की मां ने सुनाई खरी-खोटी

इसके बाद सुंबुल के पिता तौकीर हसन ने बीमारी का नाम लेकर कन्फेशन रूम में सुंबुल से फोन पर बात की थी और शालीन व टीना दत्ता (Tina Datta) को औकात दिखाने की बात कही थी.
Bigg Boss 16: नेशनल टीवी पर Tina Datta को गाली देना सुंबुल के पिता को पड़ा भारी, एक्ट्रेस की मां ने सुनाई खरी-खोटी

कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 16’ के बीते एपिसोड्स में सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) को लेकर काफी बवाल खड़ा हुआ था. इसके बाद सुंबुल के पिता तौकीर हसन ने बीमारी का नाम लेकर कन्फेशन रूम में सुंबुल से फोन पर बात की थी और शालीन व टीना दत्ता (Tina Datta) को औकात दिखाने की बात कही थी. साथ ही, सुंबुल के पिता ने (Tina Datta) को नेशनल टीवी पर गाली भी दे दी थी.

सुंबुल के पिता ने ये भी कहा था- ‘टीना दत्ता के मुंह पर लात मारना और बोलना कि, तुझे शरम नहीं आई. मैं तुम्हें अपना दोस्त मानती हूं और मेरे बारे में इस तरह बातें कर रही है.’ सुंबुल के पिता का ये स्टेटमेंट नेशनल टीवी पर सुनकर लोग काफी नाराज हैं. अब टीना दत्ता की मां ने सुंबुल के पिता के इस बयान पर नाराजगी जाहिर की है.

सुंबुल के पिता पर भड़कीं टीना दत्ता की मां

टीना दत्ता की मां ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी के अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. उन्होंने इमोशनल होकर कहा, “क्योंकि मुझे वह मौका नहीं मिला, जो अन्य कंटेस्टेंट के पैरेंट्स को मिला. मेरी बेटी को नेशनल टीवी पर गाली देना और उनके पापा बोल रहे हैं कि, टीना के मुंह पर लात मारना, ये कैसे शब्द हैं. ऐसा बोलने का उन्हें किसने हक दिया. आप होते कौन हैं मेरी बेटी को गालियां देने वाले. अगर आपकी बेटी गलत जा रही है तो इसका मतलब ये नहीं कि, आप मेरी बेटी को गालियां देंगे. क्या यही है मां-बाप का फर्ज.”

टीना दत्ता की मां ने रोते हुए कहा कि, उन्हें अपनी बेटी के बारे में सुनकर बहुत बुरा लग रहा है. एक्ट्रेस की मां कहा, “आप ही सोचिए, कितना बुरा लग रहा होगा एक मां को, जिसकी बेटी के बारे में नेशनल टीवी पर इतना गलत और गंदा शब्द बोला गया है.” लोग टीना दत्ता की मां की इस बात पर सहमति जता रहे हैं.

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news