The Kapil Sharma Show: सोनाली कुलकर्णी ने किया इंटीमेट सीन का जिक्र, सुनकर रवि किशन ने शर्म से छिपाया मुंह

इस वेब सीरीज में सोनाली ने रवि किशन की पत्नी का किरदार निभाया है और इसी वजह से दोनों के सीरीज में रोमांटिक सीन्स भी है, जिस बारे में कपिल शर्मा के शो में बात हुई।
The Kapil Sharma Show: सोनाली कुलकर्णी ने किया इंटीमेट सीन का जिक्र, सुनकर रवि किशन ने शर्म से छिपाया मुंह

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो फैंस के बीच हमेशा चर्चाओं में रहता है। इस शो में हर हफ्ते मनोरंजन जगत से जुड़े कलाकार शामिल होते हैं, जो अपनी फिल्म से लेकर गानों तक का प्रमोशन करते दिखाई देते हैं। इस हफ्ते कपिल शर्मा के शो में भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सांसद रवि किशन, एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी और सचिन खेडेकर पहुंचे। इस दौरान रवि, सोनाली और सचिन खेडेकर ने कपिल शर्मा के साथ ढेर सारी मस्ती की। ये तीनों कलाकर यहां पर अपनी वेब सीरीज ‘whistleblower’ का प्रमोशन करने पहुंचे। इस वेब सीरीज में सोनाली ने रवि किशन की पत्नी का किरदार निभाया है और इसी वजह से दोनों के सीरीज में रोमांटिक सीन्स भी है, जिस बारे में कपिल शर्मा के शो में बात हुई।

दरअसल, इस एपिसोड में सोनाली कुलकर्णी ने बताया कि उन्होंने और रवि किशन ने कैसे सारे इंटीमेट सीन किए। इस दौरान सोनाली ने ‘वेल डन अब्बा’ में हुए इंटीमेट सीन के बारे में भी बात की, जिसमें वह और रवि साथ थे। मजे की बात तो ये है कि जब सोनाली इस बारे में बता रही थीं, तब रवि किशन काफी शर्माने लगे थे। सोनाली इस शो में फिल्म का नाम लिए बिना कहती हैं, ‘मुझे रवि के साथ काम करने का मौका मिल रहा था। श्याम बाबू ने बोला- ‘एक रोल है, करोगी?’ मैंने कहा- ‘करुंगी’। ‘तुम बीवी हो और रवि किशन तुम्हारे पति होंगे।’ मैंने कहा, ‘ठीक है, बढ़िया।’

इसके आगे सोनाली कहती हैं, ‘डारेक्टर ने उस सीन के बारे में मुझे बताया कि अब तुम्हें रवि के ऊपर कूदना है। पलंग तोड़ दो।’ सोनाली की ये बात सुनकर रवि काफी शर्माने लगे। वह कहते हैं, ‘अरे बाप रे।’ इसके आगे सोनाली अपनी बात जारी रखते हुए कहती हैं, ‘मैं शर्म से पानी पानी हो गई, पर साथ में रवि था, तो मजा भी बहुत आया।’ एक्ट्रेस की ये बात सुनकर वहां मौजूद हर कोई हैरान रह गया था। इतना ही नहीं, रवि किशन तो शर्म से पानी पानी हो गए। वह शर्म के मारे अपना मुंह तक छिपाने लगे थे।

शो के इस सीन का एक प्रोमो चैनल द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर भी किया गया, जिस पर अब फैंस कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक फैन ने कहा, ‘क्या ये फैमिली शो नहीं है?’ वहीं एक दूसरे यूजर ने कहा, ‘सोनाली नहीं, रवि शर्म से पानी-पानी हो गए।’ वहीं, कुछ फैंस ने वीडियो के कमेंट में हंसने वाले खूब सारे इमोजी भी शेयर किए हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news