Neha Kakkar को फैंस कर रहे ट्रोल, कह रहे उन्हे होनी चाहिए 8 साल की कैद, जाने क्या है पूरा मामला

नेहा कक्कड़ द्वारा रिक्रिएट किए गए मैंने पायल है गाने के वीडियो में वह खुद परफॉर्म करती नजर आ रही हैं।
Neha Kakkar को फैंस कर रहे ट्रोल, कह रहे उन्हे होनी चाहिए 8 साल की कैद, जाने क्या है पूरा मामला

90 के दशक की हिट पॉप सिंगर फाल्गुनी पाठक का हिट गाना ‘मैंने पायल है छनकाई’ में उनकी आवाज कानों में रस घोल दिया करती थी। लेकिन अब इस गाने को नेहा कक्कड़ ने रीक्रिएट कर फाल्गुनी के फैन क्लब को बेहद निराश कर दिया है।

इस गाने में नेहा की आवाज की लोग खूब आलोचना कर रहे हैं और उन्हें 90 के दौर के  इस हिट क्लासिक सॉन्ग को बरबाद करने के लिए जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं। 

हाल ही में नेहा कक्कड़ के इस गाने को टी-सीरीज के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया था। गाने को सुनने के बाद यूजर्स नेहा से खासे नाराज नजर आ रहे हैं। यूजर नेहा पर उनके बचपन की फेवरेट म्यूजिकल यादों को खत्म करने का आरोप लगा रहे हैं।

एक यूजर ने इस रीक्रिएट सॉन्ग के रिस्पॉन्स में लिखा, ‘मैं गानों के रीमेक बनाए जाने के खिलाफ नहीं हूं अगर वो श्रेया घोषाल की आवाज में जैसे एक दो तीन गाने का बनाया गया था। लेकिन नेहा कक्कड़ की आवाज ने तो कान के पर्दे ही फाड़ दिए।’

नेहा की आवाज में अपने बचपन के फेवरेट गाने को सुन गुस्साए एक ट्रोलर ने तो नेहा को 8 साल की कैद हो, इस बात की मांग कर डाली। 

नेहा की आवाज में गाए गए मैंने पायल है छनकाई को लेकर लगातार ट्विटर पर यूजर्स के नेगेटिव कमेंट्स मिल रहे हैं।

एक यूजर ने नेहा को बॉलीवुड के क्लासिक गानों को खराब करने को लेकर बैन करने की मांग की है। यूजर ने लिखा, कोई नेहा के गाने पर हमेशा के लिए बैन लगा दे, वह बहुत से क्लासिक गानों में अपनी आवाज देकर उनको खराब कर चुकी हैं।

नेहा कक्कड़ द्वारा रिक्रिएट किए गए मैंने पायल है गाने के वीडियो में वह खुद परफॉर्म करती नजर आ रही हैं।

नेहा के साथ बिग बॉस फेम प्रियांक और धनश्री वर्मा भी थिरकते नजर आ रहे हैं। इस गाने को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए नेहा कक्कड़ ने कैप्शन में प्रियांक को सॉरी बोलते हुए  धनीश्री और अपनी परफॉर्मेंस को हिट बताया है और गर्ल पावर की बात कही है। 

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news