टीवी अभिनेत्री Leena Jumani ने बताया कि किस फैसले ने उनकी जिंदगी बदल दी

उसी के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, "मैं केवल 16 वर्ष की थी जब मुझे गुजराती फिल्म उद्योग में एक अवसर की पेशकश की गई थी। हालांकि, वहां मेरी संक्षिप्त यात्रा के बाद, मैंने स्टॉक मार्केट में काम करना शुरू कर दिया।
टीवी अभिनेत्री Leena Jumani ने बताया कि किस फैसले ने उनकी जिंदगी बदल दी

लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री लीना जुमानी ने अपने एक फैसले पर खुलकर बात की, जो उनके लिए जीवन बदलने वाला साबित हुआ। कम उम्र में स्टॉक मार्केट में काम करना शुरू करने वाली लीना बालाजी टेलीफिल्म्स के एक फोन कॉल को याद करती हैं जिसने उनकी जिंदगी बदल दी।

उसी के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, "मैं केवल 16 वर्ष की थी जब मुझे गुजराती फिल्म उद्योग में एक अवसर की पेशकश की गई थी। हालांकि, वहां मेरी संक्षिप्त यात्रा के बाद, मैंने स्टॉक मार्केट में काम करना शुरू कर दिया। मैं अपने परिवार का ज्यादा से ज्यादा समर्थन करना चाहती थी। जैसा मैं कर सकती थी और मुझे एमसीएक्स में वास्तव में एक अच्छी भूमिका मिली, इसलिए मैंने इसे लिया। लेकिन मेरा जुनून अभिनय में बना रहा।"

"कुछ वर्षों के बाद, मैंने एक शो के लिए बालाजी टेलीफिल्म्स के साथ अपनी तस्वीरें बेतरतीब ढंग से साझा कीं और मुझे नहीं लगता था कि मैं इसे प्राप्त कर पाऊंगी। लेकिन भगवान की कृपा से, मुझे चुना गया और मुझे ऑडिशन के लिए बुलाया गया। यह निर्णय मेरे लिए जीवन-परिवर्तक साबित हुआ और मुझे कहना होगा कि मुझे एक अभिनेता के रूप में काम करना पसंद है।"

वर्कफ्रंट पर, लीना वर्तमान में जी टीवी के डेली सोप 'कुमकुम भाग्य' में दिखाई दे रही है जहां वह तनु की भूमिका निभा रही है।

Note: Yoyocial.News लेकर आया है एक खास ऑफर जिसमें आप अपने किसी भी Product का कवरेज करा सकते हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.