gurmeet chaudhary and debina bhattacharya
gurmeet chaudhary and debina bhattacharya
इडियट बॉक्स

टीवी कपल गुरमीत और देबीना ने किया ऐसा वर्कआउट स्टंट..कि...फैंस रह गए हैरान , देखें video

गुरमीत और देबीना एक-दूसरे के साथ वर्कआउट करने की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। लेकिन देबीना ने अब जो वीडियो शेयर किया है, उसे देखकर फैंस दोनों की तारीफ किए बिना रह ही नहीं पा रहें हैं।

Yoyocial News

Yoyocial News

टेलीविजन इंडस्ट्री के फेमस कपल देबीना मुखर्जी (debina mukherjee) और गुरमीत चौधरी (gurmeet chaudhary) के वर्कआउट के एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर यकीनन आप भी हैरान रह जाएंगे। वैसे तो दोनों अधिकतर ही एक-दूसरे के साथ वर्कआउट करने की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। लेकिन देबीना ने अब जो वीडियो शेयर किया है, उसे देखकर फैंस दोनों की तारीफ किए बिना रह ही नहीं पा रहें हैं।

देबीना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "चखना द मखना!!" वीडियो की बात करें तो गुरमीत और देबीना जिम में वर्कआउट के गेटअप में नजर आ रहें हैं। एक बार गुरमीत, देबीना को उठाकर वर्कआउट कर रहे हैं तो एक बार देबीना, गुरमीत को उठा कर वर्कआउट कर रहीं हैं।

दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस कमेंट्स कर दोनों की तारीफ कर रहे हैं। देबीना और गुरमीत के साथ के फोटोज़ और वीडियों को फैंस बेहद पसंद करते हैं, तभी तो दोनों कभी अपने डांस के, तो कभी वर्कआउट के तो कभी अपने मस्ती भरें वीडियोज़ और फोटोज शेयर करते हैं।

बता दें गुरमीत और देबीना की पहली मुलाकात रामायण के सेट पर हुई और फिर दोनों को प्यार हो गया। 'रामायण' मे गुरमीत ने राम का किरदार निभाया था और देबिना ने सीता का रोल किया था, और फिर ऑनस्क्रीन राम और सीता का किरदार निभाते-निभाते दोनों रिअल लाइफ के राम और सीता बन गए।

इसके बाद गुरमीत और देबिना ने साल 2011 में शादी कर ली। गुरमीत 'गीत हुई पराई',' पुर्न विवाह' जैसे कई टेलीविजन शोज में लीड रोल में दिखाई दिए है। गुरमीत और देबीना 'रामायण' के अलावा डांस रिएलटी शो 'नच बलिए 6' में भी एकसाथ नजर आ चुके हैं। गुरमीत ने फिल्म इंडस्ट्री में भी डेब्यू किया है। फिल्मों जैसे 'खामोशियां', 'वजह तुम हो' और 'पलटन' में नजर आ चुके हैं।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news