siddharth shukla and neha sharma
siddharth shukla and neha sharma
इडियट बॉक्स

खत्म हुआ फैंस का इंतजार, सिद्धार्थ शुक्ला का नया सॉन्ग रिलीज, हसीन वादियों में इश्क फरमाते आ रहे नजर

नेहा कक्कड़ और यसीर देसाई का गाया 'दिल को करार आया' सॉन्ग आज रिलीज हुआ। जिसमें अभिनेत्री नेहा शर्मा और सिद्धार्थ शुक्ला रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इस गाने को राना ने लिखा है। देसी म्युजिक फैक्ट्री के अंडर अंशुल गार्ग ने इस गाने को प्रेजेंट किया है।

Yoyocial News

Yoyocial News

नेहा कक्कड़ (neha kakkar) और यसीर देसाई (yasir desai) की आवाज मे गाया 'दिल को करार आया' सॉन्ग आज रिलीज हुआ। जिसमें अभिनेत्री नेहा शर्मा और सिद्धार्थ शुक्ला (sidhharth shukla) रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इस गाने को राना ने लिखा है। देसी म्युजिक फैक्ट्री के अंडर अंशुल गार्ग ने इस गाने को प्रेजेंट किया है। म्यूजिक रजत नागपाल और विडीयो स्नेहा शेट्टी कोहली ने बनाया है।

गाने से जुड़े सभी कलाकारों ने इंस्टा हैंडल पर पोस्टर शेयर करते हुए विडियो के रिलीज होने की जानकारी दी। वहीं पोस्टर की बात करें तो नेहा शर्मा और सिद्धार्थ शुक्ला दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं।

वाडियो की शुरुआत होती हैं, जहां नेहा सिद्धार्थ को बुक पढ़ कर सुनाती रहती हैं और सिद्धार्थ नेहा को सुनते सुनते एक प्यार भरे सपने में खो जाते हैं जहां शुरू होता है नेहा और सिद्धार्थ का रोमांस। रेड ड्रेस और ब्लैक शर्ट में नेहा और सिद्धार्थ दोनों की केमिस्ट्री बहुत सुंदर नजर आती है। जहां दोनों पहाड़ों और पेड़ों से भरे हुए लोकेशन में इस गीत को गाते दिखते हैं।

देसी म्युजिक फैक्ट्री म्युजिक कंपनी के यूट्यूब चैनल पर यह विडियो रिलीज हुआ। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। अब तक इस विडियो को 600 हजार व्यू और 180 हजार लाइक्स मिल चुके हैं।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news