pranati rai prakash
pranati rai prakash
इडियट बॉक्स

अब तक आपने देखा है प्रणति राय प्रकाश का इंडियन अवतार, रियल लाइफ में मॉडल हैं बेहद फैशनेबल

इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल की विजेता प्रणति राय प्रकाश आने वाले समय में एक स्टाइल आइकॉन की तरह उभर कर सामने आने वाली हैं। जिसका अंदाज़ा सोशल मीडिया में छाई हुई उनकी तस्वीरों से लगाया जा सकता है।

Yoyocial News

Yoyocial News

इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल की विजेता प्रणति राय प्रकाश (pranati rai prakash) आने वाले समय में एक स्टाइल आइकॉन की तरह उभर कर सामने आने वाली हैं। जिसका अंदाज़ा सोशल मीडिया में छाई हुई उनकी तस्वीरों से लगाया जा सकता है। अभिनेत्री का स्टाइल गेम हमेशा पॉइंट पर होता है।

प्रणति लखनऊ में वेब सीरीज “मनफोडगंज की बिन्नी” और फीचर फिल्म “फैमिली ऑफ ठाकुरगंज” की शूटिंग कर चुकी हैं।

उन्होंने मॉडल से एक अभिनेत्री तक का एक लम्बा सफर तय किया है और मनोरंजन जगत में खास जगह बनाई है। अभी वे वेब सीरीज "मनफोडगंज की बिन्नी" में प्रमुख भूमिका में नज़र आ रही थीं, जिसमे उनके किरदार 'बिन्नी' को युवा प्रसंशकों का काफी प्यार मिल रहा है।

हमने हमेशा से ही प्रणति को वेस्टर्न आउटफिट्स में देखा है। और अगर आप फैशनिस्टा प्रणति को इंडियन ट्रैडीशनल आउटफिट्स में देखना चाहते है , तो आप इन आकर्षक चित्रों पर एक नज़र डाल सकते हैं।

लॉकडाउन के चलते शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है इसलिए आज कल अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश अपने परिवार के साथ दिल्ली में समय बिता रही हैं। इम्तियाज़ अली की फ़िल्म 'लव आज कल 2' में नज़र आ चुकी प्रणति ने अपनी बॉलीवुड में करियर की शुरुआत फिल्म 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' से की थी।

अभिनेत्री को आखिरी बार वेब श्रृंखला "मैनफोडगंज की बिन्नी" में "बिन्नी" की भूमिका में देखा गया था और वे बहुत जल्द ऑल्ट बालाजी के नए वेब शो 'कार्टेल' में ऋत्विक धनजानी के साथ नज़र आएँगी।

View this post on Instagram

Lockdown 🔒

A post shared by PRANATI (@pranati_rai_prakash) on

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news