कोविड-19 फंड के लिए एकजुट हुईं बी-टाउन की 3 सशक्त महिलाएं
मल्टीप्लेक्स

कोविड-19 फंड के लिए एकजुट हुईं बी-टाउन की 3 सशक्त महिलाएं

हिरल भाटिया, लेखा गुप्ता और एका लखानी जैसे नाम शायद आपके लिए ज्यादा मायने नहीं रखते हों, भले ही आप कट्टर बॉलीवुड प्रेमी क्यों न हों। इन तीनों ने जरूरतमंद लोगों के लिए एक ऑनलाइन मास्टर क्लास का संचालन करने के लिए एक साथ हाथ मिलाया है।

Yoyocial News

Yoyocial News

हिरल भाटिया, लेखा गुप्ता और एका लखानी जैसे नाम शायद आपके लिए ज्यादा मायने नहीं रखते हों, भले ही आप कट्टर बॉलीवुड प्रेमी क्यों न हों। लेकिन, ये तीनों वे शख्सियत हैं जो हमारी फिल्मों और फिल्मी सितारों को खूबसूरत बनाया करती हैं। हिरल भाटिया ने आलिया भट्ट, कटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा जोनास सहित कई अन्य शीर्ष अभिनेत्रियों के लिए हेयर-स्टाइलिस्ट का काम किया है। वहीं मेकअप आर्टिस्ट लेखा गुप्ता ने माधुरी दीक्षित, कियारा आडवाणी और करीना कपूर खान के साथ काम किया है। एका लखानी ने 'संजू', 'एनएच 10', 'फन्ने खां', '99 सॉन्ग्स' और 'द स्काई इज पिंक' जैसी कई फिल्मों में कॉस्ट्यूम डिजाइनर का काम किया है।

इन तीनों पेशेवरों ने अलग-अलग कई बार काम किया है, लेकिन इस बार वे अपनी प्रतिभा का उपयोग एक नेक कार्य के लिए कर रही हैं। कोविड-19 महामारी के बीच जरूरतमंद लोगों के लिए धन जुटाने के लिए उन्होंने एक ऑनलाइन मास्टर क्लास का संचालन करने के लिए एक साथ हाथ मिलाया है। इस बारे में लेखा गुप्ता ने कहा, "हमने टुकड़ों में काम करने के बजाय एक साथ आने का फैसला किया। हम कलाकार, कुछ कौशल के साथ जो भी करते हैं उसे लेकर बहुत भावुक हैं और गर्व है। मेरा मानना है कि यदि कोई व्यक्ति अपने जुनून को अपना पेशा बनाता है तो उसे कभी बोरियत नहीं होती है।"

वहीं हिरल भाटिया ने कहा, इस दौर में हर चीज डिजिटल हो रहा है। मैं ऑनलाइन की स्टफ तैयार कर रही हूं और ऑनलाइन ही मास्टर क्लास ले रही हूं। ऑनलाइन ही सीख और सिखा रही हूं। अलग-अलग करने की बजाय हमनें सोचा कि एकसाथ करने से यह ज्यादा मजबूत होगा। मास्टर क्लास से होने वाली आय 'मांझी' को जाएगी, जो अभावग्रस्त बच्चों और महिलाओं के लिए काम करता है।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news