Laal Singh Chaddha के ट्रेलर रिलीज से पहले वायरल हुआ Aamir Khan का वीडियो, फैंस के बीच खाए गोलगप्पे

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि आमिर खान अपने फैंस से घिरे हुए हैं और इस दौरान अभिनेता गोलगप्पे खाने का लुत्फ उठा रहे हैं। अभिनेता को इस अंदाज में देखना, फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।
Laal Singh Chaddha के ट्रेलर रिलीज से पहले वायरल हुआ Aamir Khan का वीडियो, फैंस के बीच खाए गोलगप्पे

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर खूब सुर्खियों में बने हुए हैं। आज यानी 29 मई को आमिर की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने वाला है, ऐसे में फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। फैंस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन इन सबके बीच सोशल मीडिया पर आमिर खान का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अभिनेता अपने फैंस के बीच खड़े होकर गोलगप्पे का मजा लेते हुए नजर आ रहे हैं।

यहां देखें वीडियो
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि आमिर खान अपने फैंस से घिरे हुए हैं और इस दौरान अभिनेता गोलगप्पे खाने का लुत्फ उठा रहे हैं। अभिनेता को इस अंदाज में देखना, फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। व्हाइट टी-शर्ट और पिंक शर्ट में आमिर हमेशा की तरह काफी हैंडसम लग रहे हैं और वहां मौजूद तमाम लोग आमिर खान के इस खास मौके को कैमरे में कैद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस आमिर के इस अंदाज की खूब तारीफ भी कर रहे हैं। कई लोगों ने आमिर को लेजेंड्री भी बताया है।

कब आ रही है फिल्म
आमिर खान फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ चार साल बाद सिनेमाघरों में लौट रहे हैं। उनकी आखिरी फिल्म 'ठग ऑफ हिन्दुस्तान' है, जो फ्लॉप रही थी। लेकिन फैंस के बीच 'लाल सिंह चड्ढा' का काफी बज बना हुआ है। इस फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है और इसमें आमिर खान के साथ करीना कपूर नजर आने वाली हैं। आमिर खान की ये फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी और तब 'लाल सिंह चड्ढा' और 'केजीएफ चैप्टर 2' की सीधी टक्कर बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिलती। लेकिन आखिरी मौके पर 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज डेट को बदलकर 11 अगस्त कर दिया गया।

क्या है फिल्म की कहानी
'लाल सिंह चड्ढा' ऑस्कर विजेता अमेरिकी नाटक फॉरेस्ट गंप (1994) का आधिकारिक रीमेक है। इस फिल्म में लाल सिंह चड्ढा (आमिर खान) के नजरिए से भारतीय इतिहास की महत्वपूर्ण घटनाओं जैसे इमरजेंसी, 1983 क्रिकेट विश्व कप, ऑपरेशन ब्लू स्टार, रथ यात्रा और 1999 का कारगिल युद्ध का वर्णन किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म को भारत भर में सौ से अधिक स्थानों पर शूट किया गया है। रिपोर्ट्स में यह भी जानकारी दी गई है कि फिल्म में शाहरुख खान एक कैमियो रोल में नजर आएंगे।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news