एक्टर-मॉडल मिलिंद सोमन कोरोना पॉजिटिव, हुए क्वारंटीन

एक्टर-मॉडल मिलिंद सोमन कोरोना पॉजिटिव, हुए क्वारंटीन

एक्टर-मॉडल मिलिंद सोमन को 25 मार्च को सभी को जानकारी दी कि वो कोरोना संक्रमित हो गए हैं और खुद को उन्होंने क्वारंटीन कर लिया है। मिलिंद, जिन्होंने एक दिन पहले अपने स्वास्थ्य के बारे में प्रशंसकों को अपडेट किया था।

एक्टर-मॉडल मिलिंद सोमन को 25 मार्च को सभी को जानकारी दी कि वो कोरोना संक्रमित हो गए हैं और खुद को उन्होंने क्वारंटीन कर लिया है।

मिलिंद, जिन्होंने एक दिन पहले अपने स्वास्थ्य के बारे में प्रशंसकों को अपडेट किया था, उन्होंने इंस्टाग्राम पर सभी को उनकी इच्छाओं के लिए धन्यवाद दिया। फोटो शेयर करते हुए, अभिनेता ने वायरस के बारे में लोगों के बीच स्पष्टता की कमी के बारे में भी बताया।

उन्होंने बताया, क्वारंटीन का दिन पांच। अलग- अलग प्लेटफॉर्म पर शुभकामनाओं देने वाले सभी लोगों का धन्यवाद। लगभग एक साल की वैश्विक महामारी के बावजूद कोरोना के आसपास स्पष्टता की लगातार कमी को देखना आसान है।

उन्होंने कहा, एक बात स्पष्ट है कि कोई भी संक्रमित हो सकता है, भले ही आपके पास टीका हो। यदि आपके पास टीका है, तो बीमारी/ लक्षणों की गंभीरता कम होगी। टीकाकरण के बिना बीमारी की गंभीरता ज्यादा होगी। आपके शरीर के कार्य, मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य और इम्यून सिस्टम पर निर्भर करता है।

मिलिंद ने कहा, हम सभी शारीरिक, मानसिक और भावनात्मक शक्तियों और कमजोरियों के साथ पैदा हुए हैं। इसे आनुवंशिकता कहें या जीन या कुछ कुछ भी। कोई भी परफेक्ट नहीं है। कुछ भी अच्छा या बुरा नहीं है। इन शक्तियों और कमजोरियों को ईमानदारी से खोजें और पहचानें और उनके अनुसार व्यवहार करें। अपनी ताकत का जश्न मनाएं। अपनी कमजोरियों पर लगातार कड़ी मेहनत करें। यह स्वास्थ्य और खुशी का तरीका है।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news