शादी के बंधन में बंधे एक्टर राजकुमार राव और पत्रलेखा, सामने आईं खूबसूरत तस्वीरें

अभिनेता राजकुमार राव और पत्रलेखा ने एक दूसरे के साथ सात फेरे ले लिए हैं, देखें उनकी शादी की खूबसूरत तस्वीरें।
शादी के बंधन में बंधे एक्टर राजकुमार राव और पत्रलेखा, सामने आईं खूबसूरत तस्वीरें

पिछले क‌ई सालों से एक्टर राजकुमार राव और पत्रलेखा एक खूबसूरत जोड़े की तरह सामने आते थे। एक खूबसूरत कपल के तौर पर साथ रह रहे अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री पत्रलेखा आज 15 नवंबर‌ को शादी के बंधन में बांध गए हैं।

दोनों की यह शादी चंडीगढ़ के 'द ओबेरॉय सुखविलास स्पा रिसोर्ट' में हुई। उनकी शादी की रस्में शनिवार को ही शुरू हो गयी थीं। जिसमें सगाई में दोनों ने अपना खूबसूरत अंदाज भी दिखाया था।

उनका प्री-वेडिंग उत्सव शनिवार 13 नवंबर को चंडीगढ़ के विशेष रिसॉर्ट में एक अंतरंग उत्सव के साथ शुरू हो गया था। उनके अंतरंग समारोह की तस्वीरें और वीडियो तेजी से सामने आ रहे थे और आज उन्होंने एक दूजे के साथ सात फेरे ले लिए हैं। आइए देखें उनकी शादी की खूबसूरत तस्वीरें।

एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

शादी की खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए एक्टर राजकुमार राव ने कैप्शन में लिखा है -Finally after 11 years of love, romance, friendship and fun, I got married to my everything today, my soulmate, my best friend, my family.

इसके साथ ही उन्होंने पत्रलेखा को सम्बोधित करते हुए ये भी लिखा है कि आज मेरे लिए आपके पति कहे जाने से बड़ी कोई खुशी नहीं है। आप भी देखें उनकी शादी की खूबसूरत तस्वीर

पत्रलेखा ने भी शेयर की तस्वीरें

अपने इंस्टाग्राम पर पत्रलेखा ने भी शादी की तस्वीरें शेयर की हैं और ये बात कही है

' I got married to my everything today; my boyfriend, my partner in crime, my family, my soulmate...My best friend for the last 11 years! There is no greater feeling than to be your wife!'

कैसे हुई दोनों की सगाई

राजकुमार राव और पत्रलेखा ने अपने परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में एक दूसरे को अंगूठियां पहनाईं। उनकी सगाई का सबसे खूबसूरत पल वो था जब अभिनेता अपने घुटनों पर बैठकर अपनी सोलमेट को प्रपोज़ करते नज़र आए।

लग्जरी रिसॉर्ट द ओबेरॉय सुखविलास में हुए समारोह के अंदर के वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं।

शादी की रस्मों की एक मनमोहक क्लिप में राजकुमार राव को अपने एक घुटने के बल नीचे बैठे हुए दिखाया गया है और वो अपनी होने वाली दुल्हन की हां का इंतज़ार करते दिख रहे हैं।

जब उनकी होने वाली दुल्हन हां कहती है तब पत्रलेखा भी अंगूठियों का आदान-प्रदान करते हुए नीचे बैठी दिखाई देती हैं। उनके करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों ने उनकी जमकर तारीफ़ की।

कपल ने किया खूबसूरत डांस

सगाई की रस्म में राजकुमार राव और पत्रलेखा बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं। दोनों ने सफेद रंग की ड्रेस पहनी है और दोनों ने एक दूसरे को सगाई की अंगूठियां पहनाने के बाद खूबसूरत डांस किया।

वास्तव में ये कपल मेड फॉर ईच अदर कपल दिख रहा था और उन्हें देख कर ऐसा लग रहा था कि वास्तव में जोड़ियां ऊपर से बनकर आती हैं।

डांस वीडियो में पत्रलेखा सिल्वर और वाइट गाउन में किसी खूबसूरत परी से कम नहीं दिख रही थीं, वहीं अभिनेता राजकुमार राव भी बेहद स्टनिंग दिख रहे थे।

करीबी गेस्ट हुए शामिल

उनकी शादी की रस्मों की गेस्ट लिस्ट में ज्यादातर दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल थे। फिल्म निर्माता-कोरियोग्राफर फराह खान, अभिनेता साकिब सलीम बॉलीवुड के कुछ मेहमानों में शामिल थे।

6 साल से डेट कर रहे हैं दोनों

राजकुमार राव और पत्रलेखा 6 साल से ज्यादा समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। उन्होंने सिटीलाइट्स में एक साथ काम भी किया है। कुछ साल पहले, एक मीडिया इंटरव्यू में पत्रलेखा ने अपने और राजकुमार राव की प्रेम कहानी के बारे में बताया था।

वास्तव में इस खूबसूरत कपल को एक परफेक्ट कपल कहा जा सकता है और उनकी शादी की रस्मों की तस्वीरों में उनका बेइंतहां प्यार साफ़ नज़र आ रहा है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news