ट्विटर सस्पेंड होने के बाद Kangana Ranaut ने Twitter CEO को दे डाली धमकी? कहा- कर दूंगी जीना दुश्वार

ट्विटर सस्पेंड होने के बाद Kangana Ranaut ने Twitter CEO को दे डाली धमकी? कहा- कर दूंगी जीना दुश्वार

एक्ट्रेस ने लिखा- मेरा अकाउंट/ वर्चुअल आईडेंटिटी कभी भी देश के लिए शहीद हो सकती है। मगर मेरा रीलोडेड देशभक्त वर्जन फिल्मों के जरिए वापस आएगा। तुम्हारा जीना दुश्वार करके रहूंगी।

बुधवार को ट्विटर ने कंगना रनौत के अकाउंट पर भी कुछ पाबंदियां लगा दीं। इसके बाद कंगना का अब गुस्सा फूट गया है।

एक्ट्रेस कंगना रनौत के ट्विटर अकाउंट को अस्थायी रूप से प्रतिबंधित कर दिया गया है। खुद कंगना रनौत ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है। कंगना रनौत ने लिखा है, 'लिबरल्स के ट्रेंड करने के चलते मेरा अकाउंट अस्थायी रूप से प्रतिबंधित हो गया है। वे लोग मुझे चेतावनी दे रहे हैं कि मेरा अकाउंट कभी भी देश के लिए शहीद हो सकता है। मेरा नया देशभक्त वर्जन जल्दी ही मेरी फिल्मों के जरिए आने वाला है। तुम्हारा जीवन दुश्वार करके रहूंगी।'

यही नहीं कंगना रनौत ने एक और ट्वीट में लिखा है, 'एंटी-नेशनल लोग #SuspendKanganaRanaut ट्रेंड कर रहा है। कृपया इसे जारी रखें। यदि मेरे अकाउंट को वर्चुअली सस्पेंड किया गया तो रीयल वर्ल्ड में आपको देखने को मिलेगा कि कंगना रनौत सब की मां है।' फिलहाल ट्विटर पर #SuspendKanganaRanaut ट्रेंड कर रहा है और यह तीसरे नंबर पर है। अब तक 26 हजार से ज्यादा लोग इसे लेकर ट्वीट कर चुके हैं। कंगना रनौत अकसर सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर मुखरता से अपनी राय रखती रही हैं।

एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लिखा- 'लिबरल अब उनके चाचा जैक के पास जाकर रोने लगे और मेरे अकाउंट को अस्थायी रूप से प्रतिबंधित कराया। वो लोग मुझे धमका रहे हैं. मेरा अकाउंट/ वर्चुअल आईडेंटिटी कभी भी देश के लिए शहीद हो सकती है। मगर मेरा रीलोडेड देशभक्त वर्जन फिल्मों के जरिए वापस आएगा। तुम्हारा जीना दुश्वार करके रहूंगी।

दूसरे ट्वीट में कंगना (Kangana Ranaut) ने लिखा, 'एंटी नेशनल लोग #SuspendKanganaRanaut कंगना रनौत ट्रेंड करा रहे हैं। इन लोगों ने जब रंगोली का अकाउंट सस्पेंड किया था तब मैं आकर मैं ट्विटर पर आकर इनकी जिंदगी और दुश्वार कर दी। अगर अब इन लोगों ने मेरा अकाउंट सस्पेंड कर दिया और वर्चुअल दुनिया से निकाल दिया तो मैं असल जिंदगी में कंगना रनौत का असल रूप दिखाऊंगी। सभी की मां बन कर दिखाऊंगी। #babbarsherni'

Keep up with what Is Happening!

AD
No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news