Aishwarya Bhaskaran: यौन उत्पीड़न का शिकार बनी एक और एक्ट्रेस, निजी मोबाइल नंबर पर प्राइवेट पार्ट की फोटो भेज रहे लोग..!

ऐश्वर्या ने एक सोशल पोस्ट में दावा किया है कि वह यौन उत्पीड़न का सामना कर रही हैं । बेटी के कहने पर ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर चौकाने वाले खुलासे किए।ऐश्वर्या ने कहा कि कुछ दिनों से उनका यौन उत्पीड़न किया जा रहा था।
Aishwarya Bhaskaran: यौन उत्पीड़न का शिकार बनी एक और एक्ट्रेस, निजी मोबाइल नंबर पर प्राइवेट पार्ट की फोटो भेज रहे लोग..!

सोशल मीडिया पर फिल्म उद्योग की हस्तियों के साथ दुर्व्यवहार की खबरें आती रहती हैं। हालांकि इस बार तमिल एक्ट्रेस के साथ हुए दुर्व्यवहार ने सभी को हैरान कर दिया है. 

हम बात कर रहे हैं तमिल एक्ट्रेस ऐश्वर्या भास्करन की। ऐश्वर्या ने कई फिल्मों में सपोर्टिंग रोल प्ले किया है। ऐश्वर्या ने खुद खुलासा किया है कि उनका यौन शोषण हुआ था।

ऐश्वर्या ने एक सोशल पोस्ट में दावा किया है कि वह यौन उत्पीड़न का सामना कर रही हैं । बेटी के कहने पर ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर चौकाने वाले खुलासे किए।ऐश्वर्या ने कहा कि कुछ दिनों से उनका यौन उत्पीड़न किया जा रहा था।

कुछ लोग उनके बारे में भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं। जब किसी जिद्दी लड़के ने उन्हें अपने प्राइवेट पार्ट की फोटो भेजी तो उनकी बर्दाश्त की हद पार हो गई और उन्होंने कहा कि अगर ऐसा ही चलता रहा तो वो कानूनी कार्रवाई करेंगी. 

अब सुनिए कि यह सब कैसे शुरू हुआ। फिल्मों में काम करने के अलावा ऐश्वर्या साबुन का बिजनेस भी करती हैं। उन्होंने बिजनेस लोकेशन के लिए अपना नंबर सोशल मीडिया पर शेयर किया। इसके बाद बदमाशों ने उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया।

ऐश्वर्या भास्करन ने कहा कि बदमाश अभिनेत्री को निजी अंगों की तस्वीरें और असुरक्षित संदेश भेज रहे हैं। उन्होंने साबुन का कारोबार शुरू किया क्योंकि उन्हें अभिनय करने का मौका नहीं मिला। साबुन का व्यवसाय उनकी आय का प्राथमिक स्रोत है। जब ऐश्वर्या ने अपनी आपबीती सुनाई तो कई नेटिज़न्स उनके समर्थन में आ गए। ऐश्वर्या भास्करन ने ‘इजमान’, ‘आरू’ और ‘पंचन्तिराम’ में काम किया है। 

उन्होंने एक अन्य अभिनेत्री के साथ ‘साउंड सरोजा’ नामक एक YouTube चैनल भी शुरू किया है। इसके बाद उन्होंने अकेले ही अपना चैनल ‘मल्टी मम्मी’ लॉन्च किया।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news