फैशन मैगजीन के लिए बनी थीं कवर गर्ल, लहंगा पहन जब ऐश्वर्या राय बच्चन ने बिखेरा था हुस्न का जलवा

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) एवरग्रीन ब्यूटी हैं। उनके स्टाइल में एलिगेंस, क्लासिक और मॉर्डन लुक्स का परफेक्ट मिक्सचर हमेशा ही देखने को मिला है।
फैशन मैगजीन के लिए बनी थीं कवर गर्ल, लहंगा पहन जब ऐश्वर्या राय बच्चन ने बिखेरा था हुस्न का जलवा

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) एवरग्रीन ब्यूटी हैं। उनके स्टाइल में एलिगेंस, क्लासिक और मॉर्डन लुक्स का परफेक्ट मिक्सचर हमेशा ही देखने को मिला है।

वेस्टर्न वेअर से लेकर ट्रेडिशनल आउटफिट्स तक, यह बाला हर एक आउटफिट को बहुत ही ग्रेस के साथ कैरी करती है, जिसमें वह बलां की खूबसूरत नजर भी आती हैं। उनके द्वारा पहने गए अटायर्स में ना सिर्फ एक्सपेरिमेंट नजर आता है बल्कि ग्लैमर का तड़का भी भरपूर होता है।

यही कारण है कि फैशन और स्टाइल के मामले में ऐश्वर्या राय बच्चन हमेशा ही बाजी मार ले जाती है।

भले ही वह सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रहती हों, लेकिन फंक्शन्स और फोटोशूट्स के दौरान अपने बोल्ड एंड गॉर्जयस लुक्स से दीवाने बनाने में कोई कसर नहीं छोड़तीं। ऐसा ही कुछ हमें तब देखने को मिला था, जब ऐश्वर्या एक फैशन मैगजीन के लिए कवर गर्ल बनी थीं।

दरअसल, ऐश्वर्या राय बच्चन ने साल 2019 में इंडियन फेमस फैशन डिज़ाइनर फाल्गुनी एंड शेन पीकॉक के लिए एक फोटोशूट कराया था, जिसके लिए उन्होंने एक शिमरी लहंगा चुना था।

ऑफ शोल्डर पैटर्न के साथ मैचिंग का ब्लाउज और फेदर डिटेलिंग वाले ही इस अटायर में न केवल ऐश्वर्या बहुत ही ग्लैमरस लग रही थीं बल्कि हेवी एम्ब्रोडरी और कलर-कॉम्बिनेशन और डिफरेंट पैटर्न के साथ ट्रेल लेदर वर्क एक्ट्रेस को एक अलग ही लुक दे रहा था।

ऐश्वर्या राय बच्चन ने जो पीच कलर का लहंगा पहना था, उसे फाल्गुनी शेन पीकॉक ने ही डिज़ाइन किया था। इस अटायर पर हेवी सीक्वेंस का काम किया गया था, जिस पर रेशमी थ्रेड वर्क के साथ जड़ाऊ एम्ब्रोडरी को उकेरा गया था।

ऑउटफिट का बेस बहुत ही भारी-भरकम था, जिस पर फ्लोरल मोटिफ्स के साथ छोटी-छोटी पत्तियों को जगह दी थी। लहंगे की हेमलाइन पर चौड़ा बॉर्डर बना था, जो न केवल ओवरऑल अटायर में सेक्सी स्पिन ऐड कर रहा था बल्कि ड्रेस को शाइनी बनाने का भी काम कर रहा था। ए-लाइन वाले इस लहंगे का मटीरियल बहुत ही हल्का था, जिसमें मैचिंग के इनर को जोड़ा गया था।

ऐश्वर्या के ऑउटफिट में मॉर्डन टच ऐड करने के लिए ब्लाउज को ऑफ शोल्डर लुक दिया गया था। चोली में डीप स्वीट हार्ट नेकलाइन बनी थी, जिसे बीड्स वर्क के साथ सजाया गया था।

ओवरऑल ऑउटफिट को परफेक्ट बनाने के लिए ब्लाउज के साथ फेदर डिटेलिंग वाला दुपट्टा भी ऐड किया था, जो हर किसी का ध्यान खींचने में पूरी तरह से कामयाब हो रहा था। वहीं डार्क टोन मेकअप के साथ डायमंड चोकर, स्टेटमेंट रिंग और न्यूड लिप्स के साथ स्ट्रेट स्लीक हेयर्स ऐश्वर्या को खूबसूरत दिखाने में कोई कमी नहीं कर रहे थे।

Bollywood actress Aishwarya Rai Bachchan is an evergreen beauty. The perfect mix of elegance, classic and modern looks has always been seen in her style.

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news