IIFA 2022: अपने लुक को लेकर एक बार फिर ट्रोल हुईं ऐश्वर्या राय, यूजर्स बोले- ये इफ्तार पार्टी नहीं है...

आईफा अवॉर्ड्स सेरेमनी में अभिषेक बच्चन का वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। सेरेमनी में ऐश्वर्या ब्लैक कलर की ड्रेस पहनकर पहुंची थीं। ड्रेस के ऊपर उन्होंने मैचिंग का फ्रंट ओपन गाउन कैरी किया था, जिसपर गोल्डन और मल्टीकलर से डिजायन बनी हुई थी।
IIFA 2022: अपने लुक को लेकर एक बार फिर ट्रोल हुईं ऐश्वर्या राय, यूजर्स बोले- ये इफ्तार पार्टी नहीं है...

इस बार का आईफा अवॉर्ड्स अबू धाबी में आयोजित किया गया। इस अवॉर्ड सेरेमनी में एक्टर और एक्ट्रेस के एक से बढ़कर एक शानदार लुक्स देखने को मिले। सबसे बड़े अवॉर्ड शो में बॉलीवुड दीवाज ने अपने शानदार लुक्स से धमाल मचाया। करण जौहर की बर्थडे पार्टी में शिरकरत करने के बाद ऐश्वर्या राय भी अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ पहुंची। इवेंट में कपल ब्लैक कलर में ट्विनिंग कर रहे थे। लेकिन इस दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन का लुक फैंस को पसंद नहीं आया और उन्होंने अभिनेत्री को ट्रोल कर दिया।

आईफा अवॉर्ड्स सेरेमनी में अभिषेक बच्चन का वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। सेरेमनी में ऐश्वर्या ब्लैक कलर की ड्रेस पहनकर पहुंची थीं। ड्रेस के ऊपर उन्होंने मैचिंग का फ्रंट ओपन गाउन कैरी किया था, जिसपर गोल्डन और मल्टीकलर से डिजायन बनी हुई थी। ऐश्वर्या के मेकअप की बात करें तो उन्होंने डार्क कलर की लिप्स्टिक और आईलाइनर लगाया था। फैंस को ऐश्वर्या का ये लुक खास पसंद नहीं आया और उन्होंने अभिनेत्री को जमकर ट्रोल किया।

हमेशा की तरह ऐश्वर्या ने अपने उसी पुराने लुक के जरिए फैंस को इंप्रेस करना चाहा, लेकिन अभिनेत्री सफल न हो सकीं। फैंस को उनका ये घिसा-पिटा लुक खास पसंद नहीं आया और लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया। एक यूजर ने लिखा- ये इफ्तार 2022 नहीं आईफा 2022 है। वहीं दूसरे शख्स ने लिखा- खराब ड्रेस डरावना हेयरस्टाइल, हर बार एक जैसा ही लुक। तीसरे शख्स ने लिखा- फिर वही रेड लिप्स्टिक, सेम हेयरस्टाइल और खतरनाक लुक।

बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब ऐश्वर्या राय को ट्रोल किया गया हो। पिछले कुछ समय से ऐश्वर्या राय बच्चन लगातार अपने लुक को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर हैं। कान फिल्म फेस्टिवल में भी अपनी गुलाबी रंग की ड्रेस को लेकर भी ऐश्वर्या ट्रोल हो चुकी हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news