Alia Bhatt की मेहंदी सेरेमनी में बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर हुईं इमोशनल, शेयर की अनसीन फोटोज

एक्ट्रेस आकांक्षा रंजन कपूर ने आलिया भट्ट की मेहंदी सेरेमनी की कई तस्वीरें शेयर की हैं। कुछ तस्वीरों में जहां वह एंजॉय करती खुश नजर आ रही हैं, तो वहीं इमोशनल भी हैं।
Alia Bhatt की मेहंदी सेरेमनी में बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर हुईं इमोशनल, शेयर की अनसीन फोटोज

बॉलीवुड के चर्चित कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इसी माह 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे थे, उनकी शादी में कपूर परिवार के अलावा कुछ खास लोग शामिल हुए थे, जिसमें सभी बेहद खुश दिखाई दिए थे। अब शादी के तकरीबन दो हफ्ते के बाद आलिया की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा ने मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वह अपनी सबसे पक्की सहेली आलिया की शादी में बेहद इमोशनल नजर आ रही हैं।

आलिया का हाथ पकड़ रोने लगीं आकांक्षा रंजन कपूर

एक्ट्रेस आकांक्षा रंजन कपूर ने आलिया भट्ट की मेहंदी सेरेमनी की कई तस्वीरें शेयर की हैं। कुछ तस्वीरों में जहां वह एंजॉय करती खुश नजर आ रही हैं, तो वहीं इमोशनल भी हैं। एक तस्वीर में वह मुंह पर हाथ रखकर सिसकती दिख रही हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में आकांक्षा आलिया का हाथ पकड़कर रोती दिख रही हैं। आकांक्षा की इन तस्वीरों पर सेलेब्स भी अपनी प्रतिक्रिया देते दिखाई दे रहे हैं। उनकी बड़ी बहन अनुष्का ने लिखा, हा हा हा बहुत रोयी, इसके अलावा अथिया शेट्टी ने भी लिखा ये सबसे क्यूट है।

शादी को रखा गया था सीक्रेट

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को पूरी तरह से सीक्रेट रखा गया था और शादी के बाद दोनों खुद मीडिया के सामने आए थे। उन्होंने अपने बांद्रा स्थित घर में शादी की थी, जिसमें कपल के परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे, जिसमें फिल्म निर्माता निर्देशक करण जौहर भी शामिल थे। हालांकि शादी के बाद रिशेप्शन में बॉलीवुड की कई हंस्तियों ने शिरकत की थी। फिलहाल शादी के बाद आलिया और रणबीर कपूर दोनों ही अपने काम में व्यस्त हो गए हैं। उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र भी रिलीज के लिए तैयार है, जिसमें दोनों ऑनस्क्रीन रोमांस करते दिखाई देंगे। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 9 सितंबर 2022 को बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.