अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म 'लक्ष्मी बम' का टीजर रिलीज, अक्षय का इंटेंस लुक फैंस को खूब आया पसंद
मल्टीप्लेक्स

अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म 'लक्ष्मी बम' का टीजर रिलीज, अक्षय का इंटेंस लुक फैंस को खूब आया पसंद

अक्षय कुमार और कियारा अडवाणी की फिल्म 'लक्ष्मी बम' इस दिवाली यानी की 9 नंवबर को ओटीटी प्लेटफार्म डिस्नी प्लस हाॅटस्टार पर रिलीज होने के लिए तैयार है। आज फिल्म के रिलीज डेट और टीजर को शेयर किया गया।

Yoyocial News

Yoyocial News

अक्षय कुमार और कियारा अडवाणी की फिल्म 'लक्ष्मी बम' इस दिवाली यानी की 9 नंवबर को ओटीटी प्लेटफार्म डिस्नी प्लस हाॅटस्टार पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं। आज फिल्म के रिलीज डेट और टीजर को शेयर किया गया। बता दें कि अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म 'बैल बॉटम' की भी तैयारियां कर रहे हैं।


फिल्म के टीजर की बात करें तो, अक्षय के किरदार लक्ष्मण को लक्ष्मी बनाने की कहानी इसमें बताई जाती है जिसमें अक्षय को लड़के से लड़की बनने के लुक में देखा जा सकता है जिसमें अक्षय इंटेन्स लुक के साथ दिखाई दे रहे हैं और तभी अक्षय के माथे पर लाल बिंदी और नाक में नथ दिखाई देती है और अक्षय साड़ी और बड़े बालों के जुड़े के लुक में नजर आते हैं।' टीजर के शुरुआत में ही लिखा होता हैं,'वेन आऊटकम्स बिकम्स आऊटरेज!!' इस टीजर के बैकग्राउंड में शंखनाद और घंटियां भी बजती हैं।


अक्षय ने टीजर को शेयर कर कैप्शन में लिखा,' इस दिवाली आपके घरों में लक्ष्मी के साथ एक धमाकेदार बम भी आएगा..आ रही है लक्ष्मी बम 9 नवंबर को सिर्फ डिस्नी प्लस हाॅटस्टार पर!!' इसके साथ ही अक्षय ने फिल्म के सभी कलाकारों को टैग किया और हैशटैग 'यह दिवाली लक्ष्मी बॉम्ब वाली' लिखा। अक्षय ने इंस्टा पोस्ट के साथ साथ इंस्टा स्टोरी पर भी फिल्म के टीजर को शेयर किया।

साथ ही कियारा अडवाणी ने भी इंस्टा स्टोरी और पोस्ट पर टीजर अपलोड करते हुए लिखा,' इस दिवाली आप सभी के घरों में सिर्फ लक्ष्मी ही लक्ष्मी होगी। आ रहे हैं हम सब दिवाली का सबसे बड़ा बम लेकर।' वैसे बता दें, कियारा अडवाणी लक्ष्मी बम फिल्म के अलावा जल्द ही 'इंदू की जवानी' फिल्म में भी नजर आएंगी। जिसके पहले गाने 'हसिना पागल दिवानी' को आज रिलीज किया गया। जिसे अबीर सेनगुप्ता डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में कियारा के साथ मलाइका दुआ और आदित्य सील भी नजर आएंगे।


बता दें कि, अक्षय कुमार और कियारा अडवाणी की इस हॉरर कॉमेडी फिल्म को राघव लॉरेंस ने लिखा और डायरेक्ट किया है। अक्षय-कियारा की फिल्म 'लक्ष्मी बम' यह तमिल फिल्म 'मुन्नी 2:-कंचन' की रिमेक है। फिल्म में अक्षय और कियारा के अलावा तुषार कपूर और शरद केलकर भी नजर आएंगे।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news