twinkle khanna
twinkle khanna
मल्टीप्लेक्स

अक्षय कुमार बड़े स्टार और 'ट्विंकल-ट्विंकल लिटिल स्टार' पर आया एक्ट्रेस का रिएक्शन..ट्विंकल खन्ना ने दिया करारा जवाब

ट्विंकल ने इंस्टा पर एक मीम शेयर किया और बताया कि,'वह बड़ी स्टार क्यों नहीं है?' यह मीम कैप्टेन अमेरिका के फाईट सीन्स का है। जिसमें पूछा जाता है कि अक्षय कुमार की वाईफ बड़ी स्टार क्यों नहीं हैं और पता चलता है कि ट्विंकल ट्विंकल लिटिल स्टार।'

Yoyocial News

Yoyocial News

ट्विंकल खन्ना अक्सर अपने पोस्ट के जरिए फैंस और फोलोअर्स के बीच अपनी बात रखती हैं। बल्कि ट्विंकल यह भी मानती हैं कि वह एक अच्छी एक्ट्रेस नहीं है और इसलिए वह फिल्मों में एक्टिंग ज्यादा नहीं करती। ट्विंकल ने एक इंटरव्यू के दौरान भी बताया था कि, साल 2000 में आई उनकी फिल्म मेला में उनकी एक्टिंग उन्हें पर्सनली अच्छी नहीं लगी और उन्होंने तब से ही मन बना लिया था कि अब वह एक्टिंग के करियर से दूरियां बना लेगी।


पर भले ही फिल्मों में नजर ना आनेवाली ट्विंकल अपने आर्टिकल और बुक से अपनी पहचान बेहतरीन तरीके से बना रही हैं। वही उन्होंने 'ट्वीक इंडिया' नाम के वेबसाइट की भी शुरुआत की जहां वह अपने कई आर्टिकल्स अपलोड करती है। और समाज की सोच में बदलाव लाने का काम करती है।


वहीं अब ट्विंकल ने इंस्टा पर एक मीम शेयर किया और बताया कि,'वह बड़ी स्टार क्यों नहीं है?' यह मीम कैप्टेन अमेरिका के फाईट सीन्स का है। जिसमें पूछा जाता है कि अक्षय कुमार की वाईफ एक बड़ी स्टार क्यों नहीं हैं और जवाब में यह पता चलता है कि ट्विंकल ट्विंकल लिटिल स्टार।' इस तरह के मीम को शेयर कर ट्विंकल खुद इस जोक को एंजॉय कर रही हैं।

ट्विंकल ने मीम शेयर कर लिखा,'तुम्हें कैसे पता चलेगा कि आप एक बोनाफाइड स्टार हैं? जब आप एक फेमस मीम का हिस्सा बनेंगे तब!!' इसी के साथ खुद को लिटील स्टार बताते हुए ट्वीकल ने हैशटैग 'लिटील स्टार प्रोटेस्ट अगेंस्ट साईज डिस्क्रीमिनेशन' लिखा।


वहीं हाल ही में ट्वींकल ने अमेरिकन लेखक ओटेसा मोशफघ की तिसरी किताब 'डेथ इन हर हैंड' पढ़ने की जानकारी दी और फैंस को भी यह किताब पढ़ने के लिए रिकमेंड किया। अपने साथ साथ ट्विंकल अक्सर अपने बच्चों को भी बुक्स पढ़ने के लिए प्रेरित करती है और लॉकडाउन में उनके साथ बुक पढ़ती नजर आती हैं।


इसके साथ ही हाल ही में एक पोस्ट के जरिए ट्विंकल ने स्त्री-पुरूष समानता और महिलाओं के मासिक धर्म से जुड़ी बातों पर भी अपनी राय रखी और 'हैशटैग 'इक्वल नॉट आयडेंटिकल'! शेयर किया। ट्विंकल के इस पोस्ट पर सभी फैंस और फोलोअर्स भी स्पोर्ट करते नजर आए थे।
वैसे तो ट्विंकल ने लगभग फिल्मों में एक्टिंग से दूरी बना ली है पर फिल्मों को प्रोड्यूस करना और फिल्मों के लिए कहानी लिखने का काम वह करती दिख रही हैं। न्यूज पेपर में आर्टिकल के अलावा वह खुद के द्वारा लिखी बुक को भी लॉन्च कर चुकी हैं। जिसमें से एक पैडमेन फिल्म की कहानी पर आधारित है।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news