alia bhatt
alia bhatt
मल्टीप्लेक्स

आलिया के 'मल्टी टैलेंटेड' स्पेशल ने किया उनका हेयर कट

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने रविवार को अपने कटे बालों की तस्वीर साझा की और खुलासा किया कि उनके बाल काटने का यह काम उनके एक 'मल्टी-टैलेंटेड' प्रियजन ने किया है।

Yoyocial News

Yoyocial News

अभिनेत्री आलिया भट्ट (alia bhatt) ने रविवार को अपने कटे बालों की तस्वीर साझा की और खुलासा किया कि उनके बाल काटने का यह काम उनके एक 'मल्टी-टैलेंटेड' प्रियजन ने किया है। आलिया ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "हां, मेरे बहुमुखी प्रतिभा के धनी प्रियजन के कारण मैं घर पर अपने बाल कटवा सकी हूं, जो उस हर वक्त मेरे साथ मौजूद रहता है, जब मुझे इसकी जरूरत पड़ती है।" आलिया के इस कैप्शन ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है कि क्या उनके बाल रणबीर कपूर (ranbir kapoor) ने काटे हैं।

एक ने टिप्पणी की : "क्या वह प्रियजन रणबीर है?"एक अन्य ने लिखा : "हम सभी आपके प्रियजन के बारे में अधिक जानना चाहते हैं।" अपने छोटे बालों को फ्लॉन्ट करने के अलावा, आलिया ने यह भी साझा किया कि लॉकडाउन के दौरान वह सही काम करने और खाने से "मजबूत" और पहले से ही अधिक "फिट" हो गई हैं।

उन्होंने कहा, "60 दिनों के बाद - ज्यादा मजबूत, फिट, रस्सी कूदने में बेहतर, पुशअप्स में बेहतर, दौड़ने के लिए अधिक जुनूनी, सही खाने के लिए सुपर जुनूनी और अगली चुनौती पर वापस आने के लिए इंतजार कर रही हूं।" काम के मोर्चे पर बात करें तो आलिया रणबीर के साथ 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी।

View this post on Instagram

Happy 25th Birthday Dabboo💓

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news