अमेजॅन प्राइम वीडियो ने मलयालम क्राइम ड्रामा 'मलिक' का ट्रेलर किया रिलीज!

अमेजॅन प्राइम वीडियो ने मंगलवार को बहुप्रतीक्षित क्राइम ड्रामा 'मलिक' का मनोरंजक ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जिसका प्रीमियर 15 जुलाई 2021 में होगा।
अमेजॅन प्राइम वीडियो ने मलयालम क्राइम ड्रामा 'मलिक' का ट्रेलर किया रिलीज!

अमेजॅन प्राइम वीडियो ने मंगलवार को बहुप्रतीक्षित क्राइम ड्रामा 'मलिक' का मनोरंजक ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जिसका प्रीमियर 15 जुलाई 2021 में होगा।

महेश नारायण द्वारा लिखित और निर्देशित और एंटो जोसेफ द्वारा निर्मित, फिल्म में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता, फहाद फासिल मुख्य भूमिका निभा रहे हैं जिनके साथ निमिषा सजयन, जोजू जॉर्ज, विनय फोर्ट, दिलेश पोथन, जलाजा, सलीम कुमार, इंद्रान, सनल अमन, दिनेश प्रभाकर, दिव्या प्रभा और पार्वती कृष्णा अहम किरदार में नजर आएंगी।

फिल्म की कहानी सुलेमान मलिक के जीवन से रूबरू करवाती है, जो एक करिश्माई नेता है और अपने समुदाय के लोगों की मदद करने के लिए एक कदम आगे रहता है और उन्हें भ्रष्ट ताकतों के खिलाफ खड़े होने के लिए समर्थन प्रदान करता है जो उन्हें अपने फायदे के लिए जमीन पर अवैध रूप से कब्जा करने के लालची एजेंडे से बचाता है।

अभिनेता फहाद फासिल ने उत्साह के साथ साझा किया, "महेश सर जैसे शानदार निर्देशक के साथ काम करना हमेशा एक खुशी की बात होती है। सीयू सून और जोजी की अभूतपूर्व सफलता के बाद, जिन्हें अमेजॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया था, मैं एक और रोमांचक रिलीज - मलिक में प्रस्तुत होने के लिए रोमांचित हूं। मलिक की कहानी वास्तव में मेरे लिए बहुत खास है और हमने इस फिल्म को बनाने में अपना दिल लगा दिया है। मुझे यकीन है कि हमारे दर्शकों को भी यह अद्भुत ट्रेलर देखने के बाद ऐसा लगेगा। मुझे उम्मीद है कि दुनिया भर के दर्शक भी इस फिल्म पर अपना प्यार और सराहना साझा करेंगे।"

अभिनेत्री निमिषा सजयन ने साझा किया, हम सभी इस फिल्म के बारे में उत्साहित हैं और अब अमेजॅन प्राइम वीडियो जैसी वैश्विक स्ट्रीमिंग सर्विस पर इसके प्रीमियर के साथ, मेरी खुशी सातवें आसमान पर है। फिल्म में एक बहुत ही अपरंपरागत और अनूठी कथा है जो अलग-अलग समय अवधि में फैली हुई है जो मेरे लिए परफॉर्म करने के लिए काफी चुनौतीपूर्ण थी। मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि प्रशंसक इस उत्कृष्ट कृति पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं जिसे महेश सर ने खूबसूरती से निर्देशित किया है।"

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news