राखी सावंत के लिए मसीहा बने मुकेश अंबानी, बीमार मां के इलाज के लिए कर रहे हैं मदद

वहीं दूसरी ओर राखी की मां की बीमारी ने उन्हें पूरी तरह से तोड़कर रख दिया है। राखी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। कैंसर के बाद उनकी मां को ब्रेन ट्यूमर हुआ है और वह इस समय हॉस्पिटल में एडमिट हैं।
राखी सावंत के लिए मसीहा बने मुकेश अंबानी, बीमार मां के इलाज के लिए कर रहे हैं मदद

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों अपनी शादी को लेकर खूब चर्चा में चल रही हैं। आदिल संग शादी का सफर राखी के लिए आसान नहीं रहा है। एक तरफ राखी को शादीशुदा जिंदगी की टेंशन है।

वहीं दूसरी ओर राखी की मां की बीमारी ने उन्हें पूरी तरह से तोड़कर रख दिया है। राखी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। कैंसर के बाद उनकी मां को ब्रेन ट्यूमर हुआ है और वह इस समय हॉस्पिटल में एडमिट हैं।

हाल ही में, राखी ने अपनी मां की बीमारी का खुलासा किया है और बताया कि मुकेश अंबानी उनकी मां के इलाज में मदद कर रहे हैं।

राखी ने अपनी मां की बीमारी पर बात करते हुए कहा, ' मेरी मम्मी किसी को पहचान नहीं पा रही हैं। मम्मी ठीक से खा भी नहीं पा रही हैं। उनकी आधी से ज्यादा बॉडी पैरालाइज हो गई है।' आगे बात करते हुए राखी भावुक हो जाती हैं और कहती हैं, 'मैं अंबानी जी का दिल से शुक्रिया अदा करना चाहती हूं। अंबानी जी मेरी मां के इलाज में मदद कर रहे हैं। हॉस्पिटल में जो ज्यादा महंगे ट्रीटमेंट है, उसे मेरे लिए कम करवा रहे हैं।'

राखी ने आगे यह भी बताया कि उनकी मां को दो महीने के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। राखी का वीडियो देखने के बाद हर कोई उनकी मां के ठीक होने की दुआ कर रहा है। एक यूजर ने कहा, 'हौसला रखो राखी, ऊपर वाला सब ठीक करेगा।' वहीं, दूसरे यूजर ने कहा, 'मां तो मां होती हैं, चाहे किसी की भी हो, आप चिंता ना करें, वह जल्द ही ठीक हो जाएंगी।' 

आपको बता दें कि पर्सनल लाइफ में कभी इंकार, कभी इकरार के बाद आखिर में आदिल ने राखी से अपनी शादी की बात को कबूल किया है। हालांकि, राखी का कहना है कि आदिल ने यह कबूलनामा सलमान खान की डांट के बाद किया। हाल ही में, राखी ने बताया कि उनके पास सलमान खान का फोन आया था। सलमान ने आदिल से कहा कि जो है, सारी बातें साफ करो और उसे मानो। अगर शादी की है तो मानो अगर नहीं की है, तो इंकार करो, लेकिन लोगों को चीजें साफ करो।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news