Ananya Panday संग अफेयर की अटकलों के बीच Aditya Roy Kapoor ने बताया अपना वेडिंग प्लान, बोले- अगर होगी तो...

आदित्य रॉय कपूर ने अनन्या पांडे के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई बात नहीं की। अनन्या पांडे ने भी 'कॉफी विद करण' में आदित्य को हॉट तो बताया लेकिन रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी साधे रहीं।
Ananya Panday संग अफेयर की अटकलों के बीच Aditya Roy Kapoor ने बताया अपना वेडिंग प्लान, बोले- अगर होगी तो...

पिछले कुछ समय से अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के अफेयर की खबरें सामने आ रही हैं। करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में अनन्या पांडे ने आदित्य को हॉट बताया था और करण ने भी दोनों के रिलेशनशिप को लेकर हिंट दिया था। इसके बाद से ही दोनों की रिलेशनशिप को लेकर खूब बातें हो रही हैं। वहीं, अब आदित्य रॉय कपूर ने भी अपने वेडिंग प्लान पर बात की है।

शादी को लेकर कही ये बात
आदित्य रॉय कपूर से एक इंटरव्यू के दौरान जब शादी को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा, 'मैं पूरी तरह से शादी में विश्वास करता हूं। अगर होनी होगी तो हो जाएगी। ये ऐसे कुछ नहीं है, जिसे में मेनिफेस्ट करने की कोशिश कर रहा हूं। मैं हर दिन को रोजाना की तरह लेता हूं। ऐसे में जब भी शादी होने होगी हो जाएगी। मेरा अभी शादी को लेकर कोई प्लान नहीं है। शादी जब होगी हो ही जाएगी।'

ऐसा करने से मिलती है शांति
इसके अलावा आदित्य ने बताया कि उन्हें अपने परिवार के साथ समय बिताना पसंद है। आदित्य ने कहा, 'परिवार के साथ समय बिताना, गिटार बजाना, खेल खेलना और ट्रिप पर जाना ये कुछ ऐसी चीजें हैं, जो मुझे शांति और सुकून देते हैं। इन्हें करना मुझे पसंद है और जब आप ये करते हैं तो आप इसमें खो जाते हैं। जब आप ट्रेवल करते हैं, तो आप हमेशा रिफ्रेश होकर वापस लौटते हैं।

रिलेशनशिप को लेकर नहीं की बात
आदित्य रॉय कपूर ने अनन्या पांडे के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई बात नहीं की। अनन्या पांडे ने भी 'कॉफी विद करण' में आदित्य को हॉट तो बताया लेकिन रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी साधे रहीं। वहीं, करण जौहर ने अपने पार्टी के दौरान दोनों की नजदीकियों का जिक्र करके उनके अफेयर का हिंट दे दिया था।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news